अमिताभ बच्चन ने खुद के बारे में कह दी ऐसी बात, सुनकर दुखी हो जाएंगे फैंस!

जिस अमिताभ बच्चन की आवाज के कायल पूरी दुनिया में मौजूद हैं उन्होंने अपने बारे में कुछ अजीब सी बात लिख डाली है

अमिताभ बच्चन ने खुद के बारे में कह दी ऐसी बात, सुनकर दुखी हो जाएंगे फैंस!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक और सदी के सबसे जबरदस्त कलाकार कहलाने वाले अमिताभ बच्चन के लिए लोगों की दीवानगी कुछ ऐसी है कि उनके बारे में कोई एक गलत बात सुनने को तैयार नहीं होता. लेकिन उनके लिए किसी से भी झगड़ लेने का माद्दा रखने वालें फैंस के दिल अब बिग बी के ब्लॉग को पढ़कर टूट सकते हैं. जी हां! जिन अमिताभ बच्चन की आवाज के कायल पूरी दुनिया में मौजूद हैं उन्होंने अपने बारे में कुछ अजीब सी बात लिख डाली है.  

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने स्वयं को बिल्कुल 'बेसुरा' गायक कहा है. अमिताभ बच्चन 'होरी खेले रघुवीरा', 'एकला चलो रे' और 'शावा शावा' जैसे मशहूर गीत गा चुके हैं. उन्होंने बुधवार रात अपने ब्लॉग में लिखा, "अंत में मुझे लगता है कि हमने या यूं कहें कि मैने अपने काम को पूरा कर लिया है. इस बिल्कुल 'बेसुरे' गायक के चार गाने और उम्मीद है कि इन्हें लोगों के सुनने के लिए प्रस्तुत किया जाएगा, बशर्ते इस दौरान कोई मुंह दबाकर नहीं हंसेगा या किसी के चेहरे पर हंसी जैसा कोई भी भाव नहीं होगा.

अमिताभ बच्चन जल्द करेंगे छोटे पर्दे पर वापसी, इस दिन शुरू होगा KBC 11

76 वर्षीय इस अभिनेता ने कहा कि उनके पास कुछ और भी काम हैं जिन्हें उन्हें पूरा करना है. हालांकि महानायक के इस बयान से यह भी लग रहा है जैसे वह जल्द ही किसी और की खुशी के लिए कई गाने गा सकते हैं. कहना गलत नहीं होगा कि अमिताभ बच्चन को शायद एक बार फिर से अपनी आवाज को सुनने की जरूरत है लेकिन एक फैन के दिल से. 

काम की बात करें तो, अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' में भी नजर आने वाले हैं. (इनपुट आइएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें