खून जमा देने वाली ठंड में अमिताभ बच्चन कर रहे हैं शूटिंग, फैंस बोले- 'यू आर ग्रेट'

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ मनाली में आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' की शूटिंग कर रहे हैं...

खून जमा देने वाली ठंड में अमिताभ बच्चन कर रहे हैं शूटिंग, फैंस बोले- 'यू आर ग्रेट'

नई दिल्ली: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ मनाली में आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म के सेट से अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर करके लोगों का दिल जीत लिया है. लोग बिग बी की तारीफ करते नहीं थक रहे. 

इस फोटो में अमिताभ बच्चन के साथ-साथ फिल्म में उनके को-स्टार रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं. बिग बी ने इस फोटो को शेयर करते हुए वहां की ठंड के बारे में भी बताया जिसे जानकर उनके चाहने वालों ने कमेंट्स की बरसात कर दी. देखिए यह फोटो...

इस तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है, "..माइनस डिग्री ... तकरीनब -3 .. सुरक्षात्मक गियर.. और काम का शिष्टाचार," इस तस्वीर में बिग बी काफी हैवी जैकेट में नजर आ रहे हैं. लेकिन उनके कैप्शन से समझ आ रहा है कि वह अपने काम को लेकर कितने सजग और ईमानदार हैं. 

बिग बी के ट्वीट का जवाब देते हुए, एक प्रशंसक ने कहा: "सबसे सुंदर, आकर्षक भारतीय अभिनेता, जिसे विश्व स्तर पर लोगों ने प्यार किया. आप सबसे महान हैं सर, आपसे आंखें नहीं हटा सकते. आप इस तरह से हमेशा और हमेशा चमकते रहें." वहीं कुछ लोगों ने अमिताभ बच्चन की तबियत को लेकर भी चिंता जताई. 

बता दें कि "ब्रह्मास्त्र" तीन हिस्सों में बनाई जा रही है, यह एक सुपरहीरो वर्ल्ड की कहानी है. यह फिल्म मई 2020 में रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें