राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए फैंस से मिली बधाई पर बिग बी ने जताया 'असीम आभार'
Advertisement

राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए फैंस से मिली बधाई पर बिग बी ने जताया 'असीम आभार'

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद प्रशंसकों से मिली बधाई पर ‘‘असीम आभार’’ जताते हुए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने सभी प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है।

राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए फैंस से मिली बधाई पर बिग बी ने जताया 'असीम आभार'

मुंबई: सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद प्रशंसकों से मिली बधाई पर ‘‘असीम आभार’’ जताते हुए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने सभी प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है।

राजधानी दिल्ली में कल घोषित हुए 63वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में बच्चन (73) को शूजित सरकार की फिल्म ‘‘पीकू’’ में निभाई गई उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में चुना गया है।

बच्चन ने ट्विटर पर पोस्ट किया, ‘राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर जिन लोगों ने मुझे बधाई दी है उन सभी का मैं बहुत आभारी हूं.. लिहाजा, अपनी भावना व्यक्त करने के लिए महज शुक्रिया कह देना काफी नहीं है।’ इससे पहले वह फिल्म ‘‘अग्निपथ’’, ‘‘ब्लैक’’ और ‘‘पा’’ के लिए यह पुरस्कार जीत चुके हैं।

फिल्म के सेट पर ली गईं कुछ तस्वीरों को अपने ब्लॉग पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘अपनी पत्नी के साथ आज एक विज्ञापन, प्रचार के लिए शूटिंग कर रहा हूं। मेरे राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने पर सेट पर उनके जश्न के कुछ पलों को आपके साथ बांट रहा हूं और जैसे ही मैं स्टूडियो से बाहर निकला उन्होंने ढेर सारे पटाखे चलाए.. बेहद प्यारा पल है।’ 

बच्चन ने गुजरात राज्य सहित सभी विजेताओं को भी बधाई दी। फिल्मों की शूटिंग के लिहाज से अनुकूलता के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में गुजरात को ‘‘फिल्म हितैषी राज्य’’ के लिए चुना गया है। उन्होंने लिखा, ‘राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं और ‘सर्वाधिक फिल्म हितैषी राज्य’ का पुरस्कार जीतने के लिए गुजरात राज्य को बधाई।’ अभिनेता फिलहाल गुजरात पर्यटन के ब्रैंड एम्बेसडर हैं।

Trending news