गौतम गुलाटी ने मारी वेब सीरीज में एंट्री, रह चुके हैं Bigg Boss Winner

काफी लंबे ब्रेक के बाद गौतम गुलाटी अब वेब सीरीज 'ऑपरेशन कोबरा' में नजर आएंगे.

गौतम गुलाटी ने मारी वेब सीरीज में एंट्री, रह चुके हैं Bigg Boss Winner
(फोटो साभार- welcometogauthamcity)

नई दिल्ली : टीवी इंडस्ट्री का चर्चित नाम गौतम गुलाटी ने अब वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा है. 'ऑपरेशन कोबरा' नाम की वेब सीरीज में गौतम रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं. गौतम इस वेब सीरीज को अपना अब तक का सबसे ज्यादा मुश्किल काम मान रहे हैं. रॉ एजेंट के तौर पर किन कठिनाइयों से गौतम को गुजरना पड़ा. इस बारे में गौतम ने हमसे पूरी बातें साझा कीं. 

काफी लंबे ब्रेक के बाद गौतम गुलाटी अब वेब सीरीज 'ऑपरेशन कोबरा' में नजर आएंगे. गौतम ने बताया कि इस वेब सीरीज के लिए तकरीबन 1 साल तक का समय उन्होंने सिर्फ सलाद की डाइट पर गुजारा है. इस सीरीज के लिए गौतम को काफी मुश्किल डाइट लेनी पड़ी और इस दौरान वो दाल रोटी के लिए तरसते रहे हैं. गौतम आगे बताते हैं कि इस वेब सीरीज में एक्शन ड्रामा तो होगा ही साथ ही सलमान भाई का टशन भी नजर आएगा. हालांकि इस वेब सीरीज में उसकी गुंजाइश नहीं थी, लेकिन कुछ सीन्स के दौरान उन्हें लिबर्टी मिली तो उन्होंने खुद ही अपना डायलॉग सलमान की स्टाइल में लिख दिया और कैमरे पर उनको कैद कर दिया है. 

बिग बॉस जीतने के बाद बॉलीवुड है मंजिल: गौतम गुलाटी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

15 th feb on @erosnow  @ruhisingh12

A post shared by Gautam Gulati (@welcometogauthamcity) on

गौतम ने बताया कि आमतौर पर जब भी इस तरह की फिल्में बनती है तो उसमें सलमान का स्टाइल कहीं न कहीं नजर आता है. और इस सीरीज में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा. सलमान खान और फराह खान के बीच की दोस्ती जगजाहिर है. गौतम के साथ भी एक कनेक्शन जुड़ा हुआ है. गौतम ने बताया कि 'ऑपरेशन कोबरा' का ट्रेलर देखने के बाद फराह खान ने उन्हें खासतौर पर फोन करके बधाई दी.

गौतम कहते हैं कि अब मैं इतना फिट हो चुका हूं तो सोल्जर्स या फिर आर्मी बेस्ट फिल्मों को मैं अच्छी तरीके से निभा सकता हूं. इस वेब सीरीज के दौरान मेरी ट्रेनिंग बूट कैंप में हुई है. आर्मी मैंस के साथ मैंने कई दिन वर्क शॉप्स की हैं. ऐसे में अगर आर्मी बेस्ट कोई फिल्म ऑफर होती है तो वह जरूर करना चाहेंगे. टीवी और रियलिटी शो के चहेते गौतम गुलाटी सफलता के कितने परचम तक पहुंचते हैं यह देखना होगा.

बॉलवुड की और भी खबरें पढ़ें