‘बिग बॉस’ से होगी मेरी बड़ी वापसी: अमन वर्मा

अभिनेता अमन वर्मा इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि रिएलिटी शो ‘बिग बॉस नौ’ उनके करियर में एक बड़ा बदलाव लेकर आएगा। ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ में अभिनय कर चुके 43 वर्षीय अमन एक स्टिंग ऑपरेशन के भी निशाने पर आ गए थे। उन्होंने कहा कि वह इस शो को छोटे पर्दे पर अपनी बड़ी वापसी के तौर पर ले रहे हैं।

मुंबई : अभिनेता अमन वर्मा इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि रिएलिटी शो ‘बिग बॉस नौ’ उनके करियर में एक बड़ा बदलाव लेकर आएगा। ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ में अभिनय कर चुके 43 वर्षीय अमन एक स्टिंग ऑपरेशन के भी निशाने पर आ गए थे। उन्होंने कहा कि वह इस शो को छोटे पर्दे पर अपनी बड़ी वापसी के तौर पर ले रहे हैं।

अमन ने कहा कि मुझे लगता है कि ‘बिग बॉस’ एक बड़ा मौका है। यह मेरे करियर की कई तरीकों से मदद करेगा। यह भारतीय टीवी का एक ऐसा शो है, जिसे सबसे ज्यादा लोग देखते हैं और जो किसी अभिनेता के करियर को मजबूती देता है। बिग बॉस के घर में दाखिल होने से पहले अमन ने बताया कि इस बात में कोई संदेह नहीं है कि कई बार इसमें विवाद भी पैदा हो जाते हैं लेकिन यह शो आपको एक अलग ही स्तर पर ले जाता है। मैं इस शो का इस्तेमाल अपनी बड़ी वापसी के तौर पर कर रहा हूं। यह पहली बार नहीं है जब अमन को इस शो से जुड़ने का प्रस्ताव दिया गया हो। इन्हें लगभग हर साल कलर्स के इस शो का हिस्सा बनने का प्रस्ताव दिया जाता रहा लेकिन अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं के चलते वह ऐसा नहीं कर सके।