'बिग बॉस 11': अर्शी ने उड़ाया हिना के रंग का मजाक तो रॉकी ने इस तरह दिया जवाब
Advertisement

'बिग बॉस 11': अर्शी ने उड़ाया हिना के रंग का मजाक तो रॉकी ने इस तरह दिया जवाब

सभी घरवालों ने स्वीमिंग पूल में पार्टी की. इस दौरान सभी घरवाले मस्ती और डांस करते हुए नजर आए, लेकिन इसके बाद अर्शी खान ने हिना के रंग पर कमेंट किया.

अर्शी ने किया हिना खान के कलर पर कमेंट. (फोटो- हिना खान/ इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो 'बिग बॉस' में लगातार हंगामे हो रहे हैं लेकिन इस बार का सीजन हर बार से काफी ज्यादा खराब रहा है. एक ओर सलमान खान के द्वारा वॉर्निंग दिए जाने के बाद भी बंदगी और पुनीष की लगातार कैमरे पर हद पार करने वाली हरकतें तो वहीं दूसरी ओर अब अर्शी खान द्वारा हिना खान के रंग पर बोलना इस शो को और खराब बना रहा है. बता दें, शो की शुरुआत से हिना और अर्शी के बीच लड़ाइयां होती रही हैं और दोनों की एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग नहीं है.

  1. आकाश ने अर्शी को किया था वॉर्न.
  2. इस दौरान शिल्पा ने भी दिया अर्शी का साथ.
  3. इस पर रॉकी ने किया ट्वीट.

दरअसल, शुक्रवार को सभी घरवालों ने स्वीमिंग पूल में पार्टी की. इस दौरान सभी घरवाले मस्ती और डांस करते हुए नजर आए, लेकिन इसके बाद अर्शी खान ने हिना के रंग पर कमेंट किया. इस पर आकाश ने अर्शी को कहा कि वह इस तरह की बात न करें लेकिन इस पर अर्शी, आकाश से ही नाराज हो गईं और उन्हें कहने लगीं कि क्या हर चीज की शुरुआत सिर्फ वही कर सकता है. इसके अलावा इस दौरान शिल्पा भी अर्शी का साथ देती नजर आती हैं.

इस पर हाल ही में हिना खान के कथित ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'खुद को मसीहा कहने वाले हिना खान की वेल्यूज और सेंसिविटी पर सवाल उठाते हैं और अब आप खुद कहां हैं? हिना को टारगेट बनाया जा रहा है, उन्हें एक तरफ किया जा रहा है, परेशान किया जा रहा है, उनका उत्पीड़न किया जा रहा है और अब आप इतनी गिर गए हैं कि उनके कलर पर बोल रहे हैं?'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news