'Bigg Boss 11' के घर में जारी है ड्रामा, अब फूट-फूटकर रोए ढिंचैक पूजा और हिना खान
Advertisement

'Bigg Boss 11' के घर में जारी है ड्रामा, अब फूट-फूटकर रोए ढिंचैक पूजा और हिना खान

बिग बॉस के 11वें सीजन में रोज नए हंगामे हो रहे हैं. ढिंचैक पूजा की एंट्री के बाद घरवालों को लक्जरी बजट टास्क दिया गया. इस दौरान एक बार फिर घरवाले एक-दूसरे से भिड़ते नजर आए.

हिना खान ने कैमरे पर मांगी मां से माफी (फोटो- ट्विटर@ColorsTV)

नई दिल्ली: बिग बॉस के 11वें सीजन में रोज नए हंगामे हो रहे हैं. ढिंचैक पूजा की एंट्री के बाद घरवालों को लक्जरी बजट टास्क दिया गया. इस दौरान एक बार फिर घरवाले एक-दूसरे से भिड़ते नजर आए. लेकिन इस बीच कुछ ऐसा भी हुआ जिसने ढिंचैक पूजा और हिना खान को फूट-फूटकर रोने के लिए मजबूर कर दिया. दरअसल, 25 अक्टूबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में लक्जरी बजट कार्य ‘जंगल में जीवन’ को पूरा करने के दौरान दोनों टीम के मैंबर्स एक-दूसरे को परेशान करती दिखाई दीं, जिससे माहौल काफी गर्म हो गया.

  1. बिग बॉस के 11वें सीजन में जारी है ड्रामा
  2. लक्जरी बजट के कारण रोए पूजा और हिना
  3. हिना खान ने कैमरे पर मांगी मां से माफी

टास्क के दौरान घरवालों के बीच गंदा पानी, गोबर, इमोशनल ब्लैकमैल और जमकर जुबानी हमले का भी उपयोग किया गया. अर्शी, आकाश और पुनीश एक बार फिर हिना से भिड़ गए. तो वहीं पुनीश ने शिल्पा और महजबी पर ऐसे कमेंट किए जिससे महजबी नाराज हो गईं. इसके बाद लव टास्क के नियम ना फॉलो करने के आरोप में शिल्पा और आकाश को बाहर कर देते हैं.

'Bigg Boss 11' के घर पहुंची ढिंचैक पूजा, सलमान खान ने गाया 'सेल्फी मैंने ले ली आज'

पहली बार लक्जरी टास्क का सामना करने की कोशिश दिखती ढिंचैक पूजा का घरवालों की इस लड़ाई को देख इमोशनल ब्रेकडाउन हो गया. वो टास्क बीच में ही छोड़ अंदर चली गई और शिल्पा-आकाश के सामने फूट-फूटकर रोने लगी. शिल्पा और आकाश पूजा को समझाते हुए उसे शांत करने की कोशिश करते हैं. वहीं हिना पूजा के टास्क छोड़कर जाने के कदम को गलत बताती हैं. टास्क में बिग बॉस टीम ब्लू को लक्जरी बजट कार्य का विजेता घोषित करते हैं.

दिन के अंत में यही टास्क हिना खान के रोने की वजह भी बन जाता है. हिना रोते हुए बताती हैं कि टास्क के दौरान उन्हें बदजात कहा गया, जिसका मतलब काफी बुरा होता है. रोते हुए हिना अपनी मां से भी माफी मांगती हैं, कि उन्हें ये सब सुनने को मिला. जिसके बाद सब्यसाची हिना के पास आते हैं और उन्हें हौसला देते हैं.

Trending news