'Bigg Boss 11', Episode 9: बुरी रानी बनी अर्शी, विकास ने हिना से की लड़ाई

उन्हें 'बिग बॉस' के घर में वापस लाया जाता है और कन्फेशन रूम में बिग बॉस उन्हें समझाते हैं. 

'Bigg Boss 11', Episode 9: बुरी रानी बनी अर्शी, विकास ने हिना से की लड़ाई
विकास गुप्ता नेऔर हिना खान के बीच हुई लड़ाई. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' शुरुआत से ही चर्चा में हैं और जैसे-जैस घर में दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे ही घर के लोगों के नए-नए चेहरे सामने आ रहे हैं. बिग बॉस के एपिसोड 9 में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. विकास, हिना से कुछ सवाल करते हैं जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई हो जाती है और हिना उन्हें भीगी बिल्ली कहती हैं, जिसके बाद विकास वहां से चले जाते हैं और वॉशरूम में बैठ कर रोने लगते हैं. विकास की आवाजें सुन कर शिल्पा उन्हें दोबारा से टीज करना शुरू कर देती हैं, जिसके बाद वह परेशान हो कर घर से भागने की कोशिश करते हैं. 

हालांकि, उन्हें 'बिग बॉस' के घर में वापस लाया जाता है और कन्फेशन रूम में बिग बॉस उन्हें समझाते हैं. इसके बाद घर के लग्जरी बजट के लिए घर वालों को एक टास्क दिया जाता है जिसमें हितने राजा, शिल्पा अच्छी रानी और अर्शी बुरी रानी की भूमिका में हैं. घर के बाकी सदस्य इस कार्य में दास और दासी की भूमिका में हैं. इसी दौरान अर्शी, सपना को उनके पैर दबाने के लिए कहती हैं, लेकिन इस पर सपना और अर्शी के बीच बहस हो जाती है. 

इसके साथ ही घर में आए पड़ोसी घरवालों को अपनी झूठी कहानी सुना कर उन्हें भरोसा दिलाने की कोशिश करते हैं कि वह किसी न किसी तरह से एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और उनका एक दूसरे से रिश्ता है, लेकिन उनकी इन बातों पर शिवानी को भरोसा नहीं हो रहा है और सभी घर वाले रात में लाइट बंद हो जाने के बाद इस बारे में बात भी करते हैं, जहां शिवानी घरवालों को कहती हैं कि वो लोग झूठ बोल रहे हैं. इसके अलावा की लाइट बंद होने के बाद पुनीश और बंदिगी के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई भी नजर आती हैं. हालांकि, आज भी बिग बॉस में बहुत से धमाल होने वाले हैं. 

बिग बॉस की और खबरें पढ़ें