Video: हिना खान ने बिग बॉस से ही कर दी बदतमीजी और फिर हुआ ये...
Advertisement

Video: हिना खान ने बिग बॉस से ही कर दी बदतमीजी और फिर हुआ ये...

बिग बॉस ने अपनी कड़क अवाज में घोषणा की कि घर में बातचीत के लिए सिर्फ हिंदी भाषा का ही प्रयोग करें. हिना ने बिग बॉस का आदेश अनसुना करते हुए कहा, 'वॉटऐवर (जो भी है)' और फिर से अंग्रेजी में बोलने लगीं.

(फोटो साभार- @BiggBoss/Twitter)

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में यूं तो आए दिन कुछ न कुछ झगड़े और लड़ाइयां होती रहती है. घरवालें अक्‍सर एक-दूसरे से गालियां देने से लेकर हर तरह की गलत बात कर देते नजर आते हैं. लेकिन बिग बॉस के इस सीजन में हिना खान ने खुद बिग बॉस से ही बद्तमीजी कर दी है और वो भी ऐसी कि खुद बिग बॉस को ही हिना को कहना पड़ा कि उनका व्‍यवहार काफी रूड है. दरअसल यह वाकया बिग बॉस के एक अनसीन वीडियो का है जिसमें हिना बिग बॉस के साथ ही ऐसी हरकत कर देती हैं.

  1. घर में लव त्‍यागी से अंग्रेजी में बात करती दिखीं हिना खान
  2. बिग बॉस ने टोका तो हिना ने की बद्तमीजी से बात
  3. बिग बॉस से फिर सॉरी मांगती नजर आईं हिना

बिग बॉस के घर के कई नियम हैं, जैसे दिन में कोई सो नहीं सकता, बातचीत के लिए सिर्फ हिंदी भाषा का ही इस्‍तेमाल करना होता है. ऐसे में लव त्‍यागी से अपनी अनबन सुलझाती हिना खान लगातार अंग्रेजी में बात कर रही थीं. ऐसे में बिग बॉस ने अपनी कड़क अवाज में घोषणा की कि घर में बातचीत के लिए सिर्फ हिंदी भाषा का ही प्रयोग करें. हिना ने बिग बॉस का आदेश अनसुना करते हुए कहा, 'वॉटऐवर (जो भी है)' और फिर से अंग्रेजी में बोलने लगीं. लेकिन हिना के वॉटऐवर बोलते ही बिग बॉस बोले, 'वॉटऐवर नहीं हिना, अगर कहा जा रहा है कि हिंदी में बात करें तो हिंदी में ही बात करें.'

यह सुनते ही हिना ने फिर रोने की एक्टिंग शुरू की और कान पकड़ कर सॉरी बोलने लगीं. लेकिन लगता है बिग बॉस को हिना का यह रवैया कुछ ज्‍यादा ही बुरा लगा. हिना को टोकते हुए खुद बिग बॉस ने अंग्रेजी में कहा, 'इट्स वैरी रूड ऑफ यू हिना'. आप भी देखिए यह वीडियो.

बता दें कि इस हफ्ते घर में लग्‍जरी बजट और कप्‍तानी की दावेदारी के लिए टास्‍क चल रहा है, जिसे घर को बीबी फार्म में तबदील कर दिया गया है. इस हफ्ते घर में हिना खान को छोड़कर सारे घरवाले नोमिनेटेड हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news