'बिग बॉस 11': सपना के मुताबिक ये 3 सदस्य होंगे फाइनलिस्ट, बंदगी को बताया 'बंदरिया', देखें वीडियो
Advertisement

'बिग बॉस 11': सपना के मुताबिक ये 3 सदस्य होंगे फाइनलिस्ट, बंदगी को बताया 'बंदरिया', देखें वीडियो

रविवार को घर से बेघर हुईं सपना ने यूट्यूब के एक चैनल पर इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी बिग बॉस के घर की यह जर्नी काफी अच्छी रही.  

रविवार को घर से बेघर हुई हैं सपना. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: टीवी के सबसे विवादित और चर्चित शो 'बिग बॉस' के इस सीजन में भी शुरुआत से ही काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. घर में किसी न किसी कारण किसी न किसी की लड़ाई होती ही रहती है. हालांकि, इस रविवार को घर से बेघर हुईं सपना चौधरी ने बेघर होने के बाद एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने घर से जुड़ी कुछ बाते कीं और अपना पक्ष भी सामने रखा. बेघर हुई सपना ने इस दौरान बंदगी को 'बंदरिया' भी कहा और उसके साथ ही यह भी कहा कि गलती से सच बोल दिया.

  1. घर से बेघर होते ही सपना ने दिया इंटरव्यू.
  2. इंटरव्यू के दौरान बंदगी को कहा बंदरिया.
  3. कहा- हिना, विकास, शिल्पा हो सकते हैं फाइनलिस्ट.

दरअसल, रविवार को घर से बेघर हुईं सपना ने यूट्यूब के एक चैनल पर इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी 'बिग बॉस' के घर की यह जर्नी काफी अच्छी रही. वहीं जब उनसे पूछा गया कि पहले घर में उनकी और शिल्पा के बीच अच्छी दोस्ती थी फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि उनके बीच दूरियां आ गई. इसका जवाब देते हुए सपना ने कहा कि गेम की शुरुआत में जब अर्शी और शिल्पा के बीच लड़ाई हुई थी उसके बाद शिल्पा अकेले रहने लगी थीं और इस वजह से दोनों के बीच दोस्ती हो गई लेकिन दोनों का पैचअप होने के बाद वह साइड हो गईं. 

वहीं जब सपना से कोर्ट रूम वाले टास्क के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह मानती हैं कि यह टास्क उनकी वजह से घरवाले हारे. इस बारे में एक्सप्लेन करते हुए उन्होंने कहा कि बंदगी पुनीष और विकास की ही साइड ले रही थी और उसने जो चुगली की है. अर्शी और शिल्पा के लिए बोला है वो सब याद दिलाना जरूरी था. वहीं इस दौरान सपना, बंदगी को बंदरिया भी बोलती हैं और जब उनसे पुनीष और बंदगी के रिश्ते के बारे में पूछा जाता है तो वह चुटकी लेते हुए कहती हैं कि घर से बाहर आने के बाद दोनों एक दूसरे से शादी करेंगे. 

इसके अलावा सपना ने यह भी बताया कि उन्हें लगता है कि इस सीजन के फाइनलिस्ट हिना, विकास और शिल्पा होंगे. इसके साथ जब उनसे पूछा जाता है कि वह किसे शो जीतता देखना चाहती हैं तो वह आकाश ददलानी का नाम लेती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news