Bigg Boss के घर में झगड़े और नफरत के बाद शिल्‍पा और विकास करेंगे शादी
Advertisement

Bigg Boss के घर में झगड़े और नफरत के बाद शिल्‍पा और विकास करेंगे शादी

शिल्‍पा और विकास घर में एक दूसरे से बुरी तरफ नफरत करते देखें गए हैं लेकिन अब इन दोनों के बीच में काफी दोस्‍ती नजर आती है. आप मानें य न माने लेकिन घर में ऐसा ही होने वाला है.

 (फोटो साभार-Twitter)

नई दिल्‍ली: शिल्‍पा शिंदे और विकास गुप्‍ता, जो बिग बॉस के घर में एक दूसरे से इतनी नफरत करते थे कि शक्‍ल भी नहीं देखना चाहते थे, आजकल उनके बीच में घर में काफी दोस्‍ती और प्‍यार देखने को मिल रहा है. जल्‍द ही यह प्‍यार रिश्‍ते में बदलने वाला है और शिल्‍पा शिंदे और विकास गुप्‍ता बिग बॉस के घर में शादी करने वाले हैं. बिग बॉस के घर में शादियों का रिकॉर्ड पुराना रहा है. पिछले सीजन में भोजपुरी एक्‍ट्रेस मोनालिसा  ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रम से शो के दौरान ही शादी की थी और इस शादी ने शो को सुपरहिट बना दिया था.

  1. बिग बॉस में आपस में झगड़ चुके हैं शिल्‍पा और विकास
  2. घर से बाहर से ही थे एक दूसरे के दुश्‍मन
  3. इन दिनों दिख रही है इनकी जबरदस्‍त दोस्‍ती

शिल्‍पा और विकास घर में एक दूसरे से बुरी तरफ नफरत करते देखें गए हैं लेकिन अब इन दोनों के बीच में काफी दोस्‍ती नजर आती है. विकास अक्‍सर शिल्‍पा के पास बैठे ही नजर आते हैं. ऐसे में इन दोनों के फैन्‍स कई बार यह जिक्र कर चुके हैं कि इन दोनों को शादी कर लेनी चाहिए. खुद सलमान खान भी शो में इन दोनों को इस बात से छेड़ चुके हैं. अब यह सारी बातें सच होने वाली हैं. लेकिन आप कुछ और सोचें तो उससे पहले हम बता दें कि यह शादी एक टास्‍क के दौरान होने वाली है. दरअसल हमारी सहयोगी बेवसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार विकास के एक नजदीकी सोर्स ने यह खुलासा किया है.

बिग बॉस की टीम ने यह प्‍लान किया है कि घर में शिल्‍पा और विकास की नकली शादी करायी जाएगी. ऐसे में घर के बाकी सदस्‍य दो टीम में बांट दिए जाएंगे जो इनके परिवार के सदस्‍य बनेंगे. इस सोर्स ने खुलासा किया है कि क्‍योंकि अब विकास और शिल्‍पा दोस्‍त बन चुके हैं तो वह इस टास्‍क का पूरा मजा लेने वाले हैं. यह टास्‍क दिसंबर में होगा, जिसमें इन दोनों की शादी होगी.'

याद दिला दें कि घर में हितेन और अर्शी का भी तलाक हो चुका है और वह भी एक टास्‍क के तहत की हुआ था. दर्शकों ने विकास और शिल्‍पा की नफरत और दोस्‍ती तो देख ली है. लेकिन क्‍या इन दोनों के बीच की यह शादी दर्शक पसंद करेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news