Bigg Boss 12: सलमान ने ली दीपिका और दीपक की क्लास, प्रिटी जिंटा ने किया घर में धमाल
Advertisement

Bigg Boss 12: सलमान ने ली दीपिका और दीपक की क्लास, प्रिटी जिंटा ने किया घर में धमाल

शुरु हुआ वीकेंड का वार, मस्ती के साथ कड़ी सजा के लिए घर के सदस्य हुए तैयार

प्रिटी ने की जमकर मस्ती, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

नई दिल्ली: आम वर्किंग लोगों को वीकेंड जितना अच्छा लगता है बिग बॉस के घर में रहने वाले लोगों को यह वीकेंड उतने ही बुरे अनुभव लेकर आता है. क्योंकि यहां मिलती हैं हफ्ते भर के किए कामों के लिए सजा, तो वहीं घर के बाहर हो जाते हैं कई सदस्य. यह शनिवार इसलिए भी खास रहा कि यहां सलमान के गुस्से को ठंडा करने के लिए उनकी पुरानी दोस्त प्रिटी जिंटा आई थी. 

सजा में मिला वर्फ का ठंडा पानी   
इन दिनों सर्दी जैसे-जैसे अपने पैर पसार रही है वैसे-वैसे ही गरम पानी से नहाने मजेदार होता जा रहा है. लेकिन बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को यह सर्दियों का मौसम थोड़ा तकलीफ भरा लगा. क्योंकि यहां शनिवार को 'सप्ताह के गुनहगारों' को वर्फ के ठंडे पानी की मार झेलनी पड़ी. 

fallback
जसलीन पर पड़ा वर्फ वाला पानी, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV 

सृष्टि और जसलीन पर आई आफत 
इस मामले में घर के दो बेहद खूबसूरत सदस्यों को वर्फ के पानी की मार झेलनी पड़ी. जिसमें सृष्टि और जसलीन शामिल हैं. सलमान के पूछे जाने पर रोमिल चौधरी ने सृष्टि का नाम लिया क्योंकि उन्हें लगता है कि सृष्टि टास्क को शिद्दत से पूरा नहीं करतीं. वहीं दीपक ठाकुर ने यहां जसलीन का नाम लिया. क्योंकि दीपक को लगता है कि जसलीन सबके सामने अपने पाइंट ऑफ व्यूज नहीं रखती हैं. 

fallback
रूह कंपाने वाली थी ये सजा, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV 

सलमान ने लगाई दीपिका कक्कड़ की क्लास 
सलमान खान शनिवार के शो में दीपिका कक्कड़ भड़कते हुए नजर आए. क्योंकि दीपिका ने पिछले दिनों हुए कप्तानी टास्क के दौरान ठीक से टास्क को लीड करने का काम नहीं संभाला. इतना ही गुस्से में सलमान ने कहा कि अब तक किसी भी टास्क को इससे ज्यादा वॉस्ट तरीके से संचालित नहीं किया गया. 

प्रिटी जिंटा के बुमरू के साथ की मस्ती 
इस मौके पर सलमान और प्रिटी जिंटा ने जमकर डांस और मस्ती की प्रिटी ने अपने गाने बुमरू के डांस स्टेप को दोहराया तो वहीं सलमान के साथ मिलकर प्रिटी भी 'बिग बॉस' के रंग में रंगी हुई नजर आईं. दोनों ने इस मौके पर कई बातें की तो वहीं सलमान भी अपनी पुरानी आदत के चलते प्रिटी की खिंचाई करने से बाज नहीं आए.

fallback
प्रिटी और सलमान ने की मस्ती, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV 

आज होगी घरवालों से प्रिटी की बात 
आज के शो में जहां एक कोई सदस्य घर से विदा लेगा तो घर का माहौल थोड़ा संजीदा तो हो ही जाएगा. लेकिन जब प्रिटी जिंटा अपनी अदाओं के साथ घरवालों से बात करेंगी और उनके साथ मस्ती करेंगी तो जाहिर से बात है कि माहौल जल्दी ही खुशनुमा भी हो ही जाएगा. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news