Video: ये क्‍या! रोशमी के साथ फ्लर्ट करते दिखे अनूप जलोटा, तो जसलीन मथारू हुईं परेशान
Advertisement

Video: ये क्‍या! रोशमी के साथ फ्लर्ट करते दिखे अनूप जलोटा, तो जसलीन मथारू हुईं परेशान

घर में सबा खान, अनूप जलोटा से पूछती हैं, 'आपकी क्‍या वीकनेस लड़कियां हैं?' इसपर अनूप कहते हैं, 'दरअसल मेरी और रोशमी की हाइट बहुत मैच होती है...'

Video: ये क्‍या! रोशमी के साथ फ्लर्ट करते दिखे अनूप जलोटा, तो जसलीन मथारू हुईं परेशान

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा का मजेदार अंदाज घरवालों से लेकर दर्शकों तक को काफी पसंद आ रहा है. यहां तक की पहले वीकेंड के वार में अनूप जलोटा के अंदाज की खुद सलमान खान ने भी काफी तारीफ की है. लेकिन अपनी बातों से सब का दिल जीतने वाले अनूप ने जसलीन के सामने ही जब घर की दूसरी कंटेस्‍टेट रोशमी के साथ मस्‍ती भरे अंदाज में फ्लर्टिंग की तो जसलीन खुद परेशान हो गईं. दरअसल घर में एक दिन पहले ही जसलीन सब के सामने अनूप जलोटा को Kiss करते हुए नजर आ चुकी हैं. लेकिन इस दिन के एक अनदेखे फुटेज में यह भी सामने आया है कि कैसे लड़कियों के बीच बैठे अनूप जसलीन की तारीफ करते और साथ-साथ रोशमी से बात करते दिखे.

इस वीडियो में घर के एक एरिया में जसलीन, सोमी, सबा, कृति, रोशमी, शिवाशीष और अनूप जलोटा बैठे नजर आ रहे हैं. सभी बात कर रहे होते हैं, तभी अनूप जलोटो, जसलीन से कहते हैं, 'लेकिन जसलीन, आज तुम कमाल की लग रही हो, कमाल की..' यह सुनते ही जसलीन शर्मा जाती हैं और खुश हो जाती हैं. फिर अनूप कहते हैं, 'ऐसे ही लगा करो..'. तभी सबा, अनूप से पूछती हैं, 'आपकी क्‍या वीकनेस लड़कियां हैं?' इसपर अनूप कहते हैं, 'दरअसल मेरी और रोशमी की हाइट बहुत मैच होती है...'

fallback

इस पर सोमी, जसलीन से कहती हैं, 'जसलीन देख रही हैं, आप.. हाइट मैच कर रहे हैं, लिपस्टिक भी पसंद आ रही है..' इस पर परेशान होकर जसलीन कहती हैं, 'क्‍या यार, तुम सब लोग मेरे साथ ऐसा क्‍यों कर रहे हो.. तुम सब मेरे साथ हो या नहीं..' यह सुनते ही अनूप जी कहते हैं, 'मैं तो पहले ही कह चुका हूं आज तुम कमाल की लग रही हो.. मैंने उससे (रोशमी से) एक बार भी नहीं कहा कि तुम कमाल की लग रही है.. क्‍योंकि कहने से क्‍या फायदा..' यह सुनते ही वहां बैठे सारे लोग जोर-जोर से हंसने लगे.

fallback

इस पर परेशान होकर जसलीन कहती हुई नजर आ रही हैं, 'आपकी संगत ज्‍यादा बिगड़ रही है. ज्‍यादा तैयार होकर घूमते हैं.. मैचिंग-मैचिंग.' इसपर अनूप जोर से हंसते हुए कहते हैं, 'ये सब तो मैं तुम्‍हें इंप्रैस करने के लिए कर रहा हूं.' फिर वह बोलते हैं, 'दरअसल लड़की तो कृति भी बहुत अच्‍छी है, पर लंबी बहुत है..' आप भी देखें यह मजेदार अनदेखा वीडियो.

बता दें कि 28 साल की जसलीन इस घर में 65 साल के अनूप जलोटा के साथ उनकी शिष्‍या और गर्लफ्रेंड के तौर पर घर में आई हैं. पहले दिन से ही यह जोड़ी काफी सुर्खियों में हैं. घर में आते वक्‍त जसलीन ने खुलासा किया कि वह अनूप के साथ पिछले तीन सालों से रिश्‍ते में हैं. जबकि जसलीन के पिता ने इस बात पर आश्‍चर्य जताया है कि उनकी बेटी की यह बात उन्‍हें कभी पहले पता कैसे नहीं चली.

पढ़ें बिग बॉस से जुड़ी कुछ और खबरें

Trending news