close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: Bigg Boss के घर में अनूप जलोटा ने गाया 'बेबी डॉल', लड़कियों से करवा रहे हैं स्‍वीमिंग

अक्‍सर भजन गाने वाले अनूप जलोटा ने घर में सनी लियोन का गाना 'बेबी डॉल में सोने दी..' भी अपने ही अंदाज में गाया है.

Video: Bigg Boss के घर में अनूप जलोटा ने गाया 'बेबी डॉल', लड़कियों से करवा रहे हैं स्‍वीमिंग

नई दिल्‍ली: भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के घर में आए हैं, सुर्खियों में छाए हुए हैं. अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ पहुंचे अनूप घर में कई बार गाते-गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन गुरुवार के एपिसोड में आपको अनूप जलोटा घर की लड़कियों के बीच गुलाब के फूल बांटते, गाने गाते और लड़कियों से स्‍वीमिंग करवाते हुए नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं, अक्‍सर भजन गाने वाले अनूप जलोटा ने घर में सनी लियोन का गाना 'बेबी डॉल में सोने दी..' भी अपने ही अंदाज में गाया है.

दरअसल गुरुवार को घर में एक टास्‍क दिया जाने वाला है. इस टास्‍क में अनूप जलोटा को घर का राजकुमार बनाया गया है. उन्‍हें खुश करने के लिए दीपिका कक्‍कड़, कृति वर्मा और रोशमी की जोड़ी अनूप जी के लिए राजकुमारियां बनी हैं. ऐसे में जहां राजकुमारी बन दीपिका कक्‍कड़ अपने डांस से उन्‍हें खुश करने वाली हैं तो वहीं अनूप जलोटा खुद को खुश करने के लिए रोशमी को स्‍वीमिंग करने के लिए कहते हैं. आप भी देखिए यह मजेदार वीडियो.

बता दें कि बुधवार को घर में हुए पहले नोमिनेशंस में दीपिका कक्‍कड़, सृष्टि रोडे, शिवाशीष-सौरभ, कृति और रोशमी और सोमी और सबा की जोड़ी नोमिनेटेड है.

पढ़ें बिग बॉस से जुड़ी कुछ और खबरें