Bigg Boss 12 : इस हफ्ते घर से बाहर हुई ये कंटेस्टेंट, फिनाले से पहले हुआ एलिमिनेशन
Advertisement

Bigg Boss 12 : इस हफ्ते घर से बाहर हुई ये कंटेस्टेंट, फिनाले से पहले हुआ एलिमिनेशन

सुरभि राणा टिकट टू फिनाले जीतकर सीधे फाइनल राउंड में पहुंच गई हैं. 

(फोटो साभार- @BiggBoss)

नई दिल्ली : कलर्स रियलिटी शो 'बिग बॉस' का फिनाले बस एक हफ्ते की दूर है. वीकेंड के वार में इस हफ्ते सोमी खान घर से बेघर हो गई हैं. द खबरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर सोमी खान के एलिमिनेशन के बारे में जानकारी दी है. अब घर पर दीपक ठाकुर, सुरभि राणा, करणवीर वोहरा, रोमिल चौधरी और दीपिका कक्कड़ घर में बचे हुए हैं. बता दें कि सुरभि राणा टिकट टू फिनाले जीतकर सीधे फाइनल राउंड में पहुंच गई हैं. 

जोड़ी थीम पर शुरू हुआ 'बिग बॉस' का सीजन 12 अब फिनाले से एक हफ्ते की दूरी पर है. सोमी खान ने शो में अपनी बहन सबा खान के साथ एंट्री ली थी. दोनों जोड़ी में घर के अंदर आए थे. लेकिन सबा पहले ही एलिमिनेट हो गई थीं. पिछले कुछ दिन पहले हुए फैमिली टास्क में सबा, सोमी से मिलने आई थीं. 

Bigg Boss 12: फिनाले से पहले दीपिका कक्कड़ का खुलासा, इस कंटेस्टेंट को नहीं करती हैं पसंद

Bigg Boss 12 : टिकट टू फिनाले पाने के लिए घरवालों में जंग, रोमिल से नाराज हुए दीपक

सुरभि राणा ने जीता टिकट टू फिनाले 
बता दें कि फायर स्टेशन टास्क में सुरभि राणा टिकट टू फिनाले जीतकर पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं. बाकी बचे 6 कंटेस्टेंट सोमी खान, श्रीसंत, रोमिल चौधरी, करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और दीपक ठाकुर नॉमिनेट हो गए हैं. खबर है कि वीकेंड के वार में डबल एविक्शन होने वाला है. फिनाले से पहले शो में कई रोचक मोड़ फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news