बिग बॉस 12, फुल एपिसोड, 15 अक्टूबर: अनूप जलोटा और श्रीसंत की हुई घर वापसी
Advertisement

बिग बॉस 12, फुल एपिसोड, 15 अक्टूबर: अनूप जलोटा और श्रीसंत की हुई घर वापसी

अनूप जलोटा और श्रीसंत की वापसी के बाद से बिग बॉस के गेम में काफी बदलाव देखने को मिलेगा.

अनूप जलोटा और श्रीसंत की वापसी से दीपिका की परेशानियां बढ़ने वाली हैं. (फाइल फोेटो)

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' के 30वें एपिसोड की शुरुआत दीपिका कक्कड़ अपने बयान पर सफाई देती हैं. उधर, श्रीसंत और अनूप जलोटा सीक्रेट रूम में बातचीत करते दिखते हैं. वहीं, घर के कई सदस्य दीपक ठाकुर और उर्वशी वानी की जोड़ी पर तंज कसते नजर आते हैं. कुछ देर बाद आता हैं बिग बॉस के घर में नया ट्विस्ट...

बिग बॉस ने घर की जोड़ियों को लिविंग रूम में इकट्ठा करते हैं और आदेश देते हैं कि अब जोड़ियों को तोड़ा जा रहा है. जोड़ियों का ब्रेकअप होने के बाद अब सब कंटेस्टेंट आपस में मुकाबला करते दिखाई देंगे.

इसी मौके पर बिग बॉस जोड़ियों से कहते हैं कि वो अपने पार्टनर को एक सही वजह बता कर नॉमिनेट करें. दीपक की बारी आती है तो वो उर्वशी की कमियां गिनाते हैं और अंत में उर्वशी को नॉमिनेट कर दिया जाता है. इस दौरान यह जोड़ी काफी इमोशनल हो गई.  शिवाशीष और सौरभ की जोड़ी में शिवाशीष नॉमिनेट होते हैं. इसके बाद नंबर आता है खान बहनों का, इनमें से सबा को नॉमिनेट किया जाता है. अब सभी कंटेस्टेंट को अकेले ही खेल खेलना है.

fallback

इनको बनाया कैप्टन
बिग बॉस घर के सदस्यों अगला कप्तान तय करने को कहते हैं. इसके बाद कंटेस्टेंट के बीच काफी बहस होती हैं और आखिर में सुरभि को इसके लिए चुना जाता है.

जलोटा और श्रीसंत से हैरानी
एपिसोड में अंतिम स्टेज में बिग बॉस सीक्रेट रूम में बैठे अनूप जलोटा और श्रीसंत से घर में एंट्री करने के लिए कहते हैं. जब अनूप जलोटा और श्रीसंत की दोबारा आते हैं कि तो कई कंटेस्टेंट उन्हें बहुत खुश होते हैं. लेकिन दीपिका के चेहरे पर परेशानी साफ झलकती दिखाई देती है.

fallback

दरअसल, इसके पीछे वजह यह है कि श्रीसंत के जाने के बाद दीपिका ने उनको लेकर बहुत कुछ कहा था, जो कि सीक्रेट रूम में बैठे श्रीसंत ने सुन लिया था. इसलिए दीपिका परेशानी में हैं. अनूप जलोटा भी कहते दिखाई दिए कि दीपिका घर में सबके साथ गेम खेल रही है. वह जल्द ही दूसरों की बातों में आ जाती हैं. जसलीन अब खुद के लिए स्टैंड लेते दिखेंगी और जलोटा अब जसलीन से भी मुकाबला करते दिखेंगे.

बिग बॉस की और भी खबरें पढ़ें

Trending news