बिग बॉस 12, फुल एपिसोड, 20 सितंबर: अनूप जलोटा बने 'दिलफेंक राजकुमार', कृति-रोशमी बनीं पहली कप्‍तान

सिंगल आए सदस्‍यों ने आपसी सहमति से दीपिका कक्‍कड़ को अपना उम्‍मीदवार चुना. वहीं जोड़ियों को सोमी-सबा और कृति-रोशमी की जोड़ी में से एक को चुनना था

बिग बॉस 12, फुल एपिसोड, 20 सितंबर: अनूप जलोटा बने 'दिलफेंक राजकुमार', कृति-रोशमी बनीं पहली कप्‍तान
हर दिन और मजेदार हो रहा है ब‍िग बॉस का घर (फोटो साभार कलर्स)

नई दिल्‍ली: गुरुवार के दिन 'बिग बॉस' के घर में इस सीजन का कप्‍तान चुने जाने की प्रक्रिया हुई. दिन की शुरुआत में अनूप जलोटा ट्रेडमिल पर कसरत करते दिखे और जसलीन उनसे पहले तैयार होकर न आ पाने पर दुख जताती दिखीं. इसके बाद 'बिग बॉस' ने घर में पहले कप्‍तानी टास्‍क की घोषणा करते हुए पिछले टास्‍क में लड़कियों की मेहनत की तारीफ की और घर के पहले कप्‍तान की दावेदारी का मौका सिर्फ फीमेल सदस्‍यों को दिया. 'बिग बॉस' ने सिंगल और जोड़ीदारों को अपना-अपना उम्‍मीदवार चुनने का मौका दिया.

सिंगल आए सदस्‍यों ने आपसी सहमति से दीपिका कक्‍कड़ को अपना उम्‍मीदवार चुना. वहीं जोड़ियों को सोमी-सबा और कृति-रोशमी की जोड़ी में से एक को चुनना था, लेकिन उनमें आपसी सहमति नहीं बन पायी. बाद में बिग बॉस के द्वारा और वक्‍त दिए जाने पर इन दोनों जोड़‍ियों ने आपस में बात की और कृति-रोशमी ने सोमी-सबा को वादा किया कि अगर वह कप्‍तान बनती हैं और उन्‍हें कोई ताकत बिग बॉस देंगे तो वह उसका फायदा इन खान सिस्‍टर्स को देंगी. इस बात पर सोमी और सबा कृति और रोशमी को दावेदार बना देती हैं.


(फोटो साभार कलर्स)

'बिग बॉस' कप्‍तान बनाने के लिए एक टास्‍क देते हैं, जिसके चलते अनूप जलोटा को एक दिलफेंक राजकुमार बनाया जाता है जिसके पास गुलाबों का गुलदस्‍ता होता है. दीपिका और कृति-रोशमी की जोड़ी को किसी भी तरह से राजकुमार अनूप को खुश कर उनसे इनाम में यह गुलाब लेने थे और ज्‍यादा गुलाब सुरक्षित रखने वाली प्रतियोगी इस टास्‍क में विजेता बनेगी.

इस कार्य के लिए जसलीन को अनूप की वजीर बनाया गया. टास्‍क में जहां कृति और रोशमी ने राजकुमार को खुश करने के लिए डांस किया तो वहीं जसलीन ने राजकुमार अनूप को खुश करने के लिए रोशमी से स्‍वीमिंग करने को कहा. टास्‍क के आखिर में राजकुमार बने अनूप जलोटा ने दीपिका कक्‍कड़ को सबसे ज्‍यादा गुलाब दिए लेकिन तभी रोमिल और दीपक ने यह गुलाब छीन लिए और बाथरूम में छिप गए. इस सब के बाद पूरा घर इन गुलाबों को वापस पाने में लग गया. लेकिन आखिर में कृति और रोशमी की जोड़ी इस टास्‍क की विजेता बन घर की पहली कप्‍तान बन गईं.

Anything for a rose from the Raja
(फोटो साभार कलर्स)

टास्‍क के दौरान श्रीसंत के मुंह से निकले अपशब्‍द को लेकर श्रीसंत और शिवाशीष में कहासुनी हुई. वहीं अपने हाथ से गुलाब छिनने के चलते टास्‍क हारने और अपनी टीम के हारने के दुख से दीपिका रोती हुई नजर आईं. वहीं श्रीसंत और शिवाशीष के झगड़े में बीच में आई खान सिस्‍टर्स के चलते शिवाशष के साथ जोड़ी में आए सौरभ काफी इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से भी आंसू आ गए.

Bigg Boss 12 Day 4

गुरुवार को हुए इस सारे ड्रामे के बाद भी यह सब अभी थमने वाला नहीं है. शुक्रवार को घर में कालकोठरी की सजा का एलान होना है और 'बिग बॉस' तीन सदस्‍यों के रवैये के चलते उन्‍हें सीधे नोमिनेट करने वाले हैं. 'बिग बॉस' की सारी चटपटी अपडेट जानते रहिए हमारे साथ.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें