बिग बॉस 12, फुल एपिसोड, 17 सितंबर: अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी पर उठे सवाल
Advertisement

बिग बॉस 12, फुल एपिसोड, 17 सितंबर: अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी पर उठे सवाल

सृष्टि ने अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी को कमजोर बताया.

नेहा पेंडसे ने दीपक ठाकुर और उर्वशी को कमजोर जोड़ी के रूप प्रजेंट किया (फोटो साभार: @BiggBoss/Twitter)

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर 'बिग बॉस' के 12वें सीजन का आगाज हो चुका है. शो के पहले दिन से ही घर के अंदर ग्रुप बनने शुरू हो गए हैं. एक दूसरे के बीच खींचा तानी का दौर भी शुरू हो गया है. टीवी का सबसे विवादित शो कहे जाने वाले 'बिग बॉस' के इस सीजन की शुरुआत धमाकेदार तरीके से हुई. 'बिग बॉस 12' के पहले एपिसोड में ही घर के सदस्यों का तेवर देखने को मिला. एक तरफ जहां, सृष्टि ने अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी को कमजोर बताया, तो वहीं दूसरी ओर नेहा पेंडसे ने बिहार के मुजफ्फरपुर से आए दीपक ठाकुर और पटना से आई उर्वशी को भी कमजोर जोड़ी के रूप प्रजेंट किया.

fallback
(फोटो साभार: @BiggBoss/Twitter)

पहले एपिसोड में घर के अंदर 'बिग बॉस' ने पहला टास्ट कंटेस्टेंट्स को दिया, जिसका नाम 'बीबी प्रेस कांफ्रेंस' था. इस टास्क सिंगल और जोड़ी के बीच रखा गया. टास्क में एक बजर रखा गया, और जिसे बजाकर किसी एक सिंगल सदस्य को यह बताना था कि उसके नजर में घर के अंदर सबसे कमजोर जोड़ी कौन सी है. इसी बीच सबसे पहले बजर सृष्टि के हाथ लगी और बजर दबाते ही उसने अनूप और जसलीन का नाम लिया. इसके बाद प्रेस कांफ्रेंल शुरू हुई और इस टास्क के संचालक के रूप में 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी व हिना खान को शामिल किया गया.

fallback
(फोटो साभार: @BiggBoss/Twitter)

टास्क शुरू होता है तो सबसे पहले मुकाबला सृष्टि और अनूप जलोटा व जसलीन के बीच होता है. सृष्टि खुद का बचाव करते हुए कहती हैं कि अनूप जलोटा टास्क में चुनौती नहीं दे पाएंगे. जसलीन उनके बचाव में उतरती हैं और कहती हैं कि हर टास्क में फिजिकल स्ट्रेंथ की जरूरत नहीं होती है. दीपिका जसलीन से पूछती हैं कि वह अपने रिश्ते को स्वीकार करने में हिचक क्यों रही थीं. हिना बीच में बोलते हुए कहती हैं कि यह जसलीन की स्ट्रैटिजी हो सकती है. इस पर जसलीन कहती हैं कि यह कोई डेटिंग शो नहीं है, इसलिए उन्हें अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करने की जरूरत महसूस नहीं हुई.

fallback
(फोटो साभार: @BiggBoss/Twitter)

वहीं, फिर घरवालों के वोट के बाद जसलीन और अनूप की जोड़ी सबसे कमजोर जोड़ी घोषित होती है. वहीं, नेहा पेंडसे दूसरा बजर दबाने में सफल होती हैं और दीपक ठाकुर और उर्वशी को भी कमजोर जोड़ी के रूप प्रजेंट करती हैं. वहीं, प्रेस कांफ्रेंस में दूसरा मुकाबला नेहा पेंडसे और दीपक व उर्वशी की जोड़ी के बीच होता है. इस दौरान नेहा कहती हैं कि उनके हिसाब से दीपक-उर्वशी की जोड़ी घर के किसी काम में सहयोग नहीं करती और वे यहां-वहां घूमते रहते हैं. अपनी जोड़ी का बचाव करते हुए दीपक कहते हैं कि यह साबित करने के लिए कि वह घर के काम कर रहे हैं उन्हें सिर्फ किचन में दिखाई देना जरूरी नहीं है. इसके बाद सभी घरवाले नेहा को सबसे कमजोर सिंगल घरवाले के रूप में चुनते हैं. ('बिग बॉस 12' के हर एपिसोड के ताजा अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ)

पढ़ें बिग बॉस से जुड़ी कुछ और खबरें

Trending news