पापा की एडल्‍ट फिल्‍म में अनुपम खेर के भाई के साथ नजर आ चुकी हैं Bigg Boss की जसलीन मथारू

जसलीन मथारू एक एडल्‍ट फिल्‍म में नजर आ चुकी हैं, जिसका नाम है 'डर्टी बॉस'. जसलीन की इस फिल्‍म को किसी और ने नहीं बल्कि उनके ही पिता केसर मथारू ने निर्देशित किया है.

पापा की एडल्‍ट फिल्‍म में अनुपम खेर के भाई के साथ नजर आ चुकी हैं Bigg Boss की जसलीन मथारू

नई दिल्‍ली: पद्माश्री अनूप जलोटा के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाली जसलीन मथारू जब से इस घर में आई हैं सुर्खियों में छायी हुई हैं. जसलीन और अनूप जलोटा के रिश्‍ते पहले दिन से ही खबरों में हैं और जसलीन के पिता इन सारी खबरों पर अपनी नाराजगी भी जता चुके हैं. जसलीन के पिता इस बात से खासे नाराज हैं कि आखिर उनकी बेटी ने अनूप जलोटा और अपने रिश्‍ते की बात उनसे क्‍यों छुपायी. जसलीन इस शो में अनूज जलोटा की सिंगर स्‍टूडेंट बनकर पहुंची हैं, लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि बिग बॉस के घर में आने से पहले जसलीन फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं.

जी हां, जसलीन मथारू एक एडल्‍ट फिल्‍म में नजर आ चुकी हैं, जिसका नाम है 'डर्टी बॉस'. इस फिल्‍म में उनके साथ अनुपम खेर के भाई राजू खेर नजर आए हैं. जसलीन की इस फिल्‍म को किसी और ने नहीं बल्कि उनके ही पिता केसर मथारू ने निर्देशित किया है. इस फिल्‍म की कहानी भी जसलीन के पिता ने ही लिखी है. इस फिल्‍म में जसलीन काफी बोल्‍ड अंदाज में नजर आ चुकी हैं.

jasleen

इस फिल्‍म को सेंसर बोर्ड की तरफ से 'ए' सर्टिफिकेट मिला था. जसलीन के पिता केसर मथारू खुद इस बात को स्‍वीकार कर चुके हैं कि उन्‍होंने ही अपनी बेटी को 3-4 साल पहले अनूप जलोटा से मिलवाया था. लेकिन उन्‍हें यह भनक ही नहीं लगी कि जसलीन और अनूप के बीच क्‍या रिश्‍ता पनप रहा है.

jasleen

एक निजी चैनल से बात करते हुए केसर मथारू ने कहा, 'मैं इस रिश्‍ते को कभी अपनी मंजूरी नहीं दूंगा. मेरा आशिर्वाद उन्‍हें कभी नहीं मिलेगा और मैं इस सब से अपनी दूरी बना लूंगा.' केसर मथारू ने बताया कि कैसे उन्‍होंने ही अनूप जलोटा से अपनी बेटी को 3-4 साल पहले मिलवाया था, ताकि वह अपनी गायकी को और भी निखार सके. परिवार को कभी भनक भी नहीं लगी कि इन दोनों में क्‍या पक रहा है.'

jasleen

यहां क्लिक कर देखें जसलीन की इस फिल्‍म का ट्रेलर.

इस मामले पर बोलते हुए केसर मथारू ने कहा, 'हमें बताया गया था कि वह इस घर में 'गुरू-शिष्‍य' की जोड़ी बनकर जा रहे हैं. उसने मुझे इस सब के बारे में कुछ नहीं बताया था. जब इस शो पर उन दोनों ने इस बात का खुलासा किया तो हमारे पूरे घर को विश्‍वास ही नहीं हुआ. हम सब बहुत नाराज हैं.'

पढ़ें बिग बॉस से जुड़ी कुछ और खबरें