Bigg Boss 12: बस अब शुरु होने वाला है ग्रैंड फिनाले, कौन होगा ट्रॉफी का हकदार!
Advertisement

Bigg Boss 12: बस अब शुरु होने वाला है ग्रैंड फिनाले, कौन होगा ट्रॉफी का हकदार!

'बिग बॉस 12' के कंटेस्टेंट्स के साथ अब दर्शकों की भी सांसें थमी सी लग रही हैं...

कौन होगा विनर, फोटो साभार: ट्विटर@Colors

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' का सफर आज अपनी मंजिल तक पहुंच गया है. बस थोड़ी ही देर में ग्रैंड फिनाले शुरू होने वाला है. इस फिनाले में 'बिग बॉस' विनर की दौड़ में मात्र 5 कंटेस्टेंट ही बाकी हैं. आज सबके दिमाग में सिर्फ यही सवाल है कि दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, श्रीसंत, करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी में से किसकी ताजपोशी होती है. 

हर प्रतियोगी को चाहने वाले उनके फैंस सोशल मीडिया पर दुआएं मांग रहे हैं. कोई अपने फेवरेट की खूबियां बता रहा है तो कोई दूसरों की कमियां गिनाने में बिजी है. लेकिन सोशल मीडिया पर श्रीसंत और दीपिका को विनर के रूप में देखने वालों की गिनती ज्यादा नजर आ रही है. वहीं लोग दीपक के भोलेपन पर भी कई बातें शेयर कर रहे हैं. मास्टर माइंड करणवीर बोहरा को सपोर्ट करने वालों की भी कमी नहीं है. 

fallback

बिग बॉस ने दिया ऐसा टास्क
अगर आप सोच रहे हैं कि अब फिनाले के दिन घर के सदस्यों के पास कोई टास्क नहीं तो आप धोखे में हैं. क्योंकि हाल ही में कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो जारी किया है. जिसमें कंटेस्टेंट्स के सामने एक और टास्क रखा गया है. इसमें सभी सदस्य एक सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. इतने में 'बिग बॉस' की आवाज आने के बाद घर में सन्नाटा छा जाता है. क्योंकि 'बिग बॉस' ने कहा है कि बिग बॉस विनर बनने के लिए आपको या तो ट्रॉफी को चुनना होगा या फिर..., आप भी देखिए यह वीडियो...

भारती की एंट्री
जहां शो की ग्रैंड लॉन्चिंग में कॉमेडियन भारती सिंह नजर आईं थी तो अब आज के फिनाले में भी भारती सिंह अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने घर में एंट्री लेने वाली हैं. 

दीपक सोमी का होगा डांस
फिनाले में कुछ और मजेदार हो या न हो लेकिन दीपक ठाकुर और सोमी खान की डांस परफॉर्मेंस काफी जोरदार रहने वाली है. इसका वीडियो फिनाले शुरू होने के पहले ही वायरल हो चुका है. देखिए वीडियो...

तो अब देर किस बात की आप भी अपने काम निपटाकर, कंबल में दुबककर टीवी खोलिए इंतजार कीजिए बिग बॉस के फिनाले का. आखिर तीन महीने से चला आ रहा गेम आज अपने मुकाम तक पहुंचा है.

 

 

 

 

 

Trending news