VIDEO: 'पप्पी' के नाम पर सलमान खान को मिला 'धोखा', गर्लफ्रेंड के सवाल पर साधी चुप्पी

बिग बॉस के घर में वीकेंड के वार पर एक नया और अनोखा टास्क देखने को मिलेगा.

VIDEO: 'पप्पी' के नाम पर सलमान खान को मिला 'धोखा', गर्लफ्रेंड के सवाल पर साधी चुप्पी
सलमान खान से इस शो में पूछा गया कि उनकी कितनी गर्लफ्रेंड रही हैं.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' के घर से वीकेंड के वार पर दो कंटेस्टेंट रोशमी बनिक और कृति वर्मा बाहर हो गई हैं. अब रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह की जोड़ी में से एक बेघर हो सकता है. वहीं, शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा और दीपक ठाकुर की खिंचाई करते हुए नजर आए. अब रविवार के शो में सलमान को 'पप्पी' के नाम पर धोखा मिलेगा. वहीं, उनसे गर्लफ्रेंड को लेकर सवाल भी दागे जाएंगे.

दरसअल, एक्टर आयुष शर्मा और वरीना हुसैन अपनी फिल्म 'लवयात्री' के प्रमोशन को लेकर बिग बॉस के घर पहुंचे. जहां आयुष ने सलमान खान को 'पप्पी' देने की बात कही, लेकिन वरीना ने उन्हें इत्तिला किया कि 'पप्पी' (Pappy) नहीं मिलेगी. चौंकते हुए सलमान खान ने जब पूछा तो पता चला कि उन्हें कुत्ते के छोटे बच्चे यानी (puppy) दिए जाएंगे. इस पर सलमान ने हामी भरते हुए कहा, 'कोई बात नहीं, मुझे वो पप्पी भी बहुत अच्छा लगता है.'

शो में एक टास्क के दौरान मेहमानों को होस्ट से सवाल पूछना होता है. जब सलमान से पूछा गया कि फिल्मों में आपका नाम कितनी बार 'प्रेम' रखा गया तो उन्होंने बताया कि पंद्रह बार. वहीं जब उनसे पूछा कि आपकी कितनी गर्लफ्रेंड रही हैं ? शो के प्रोमो में इसका जवाब सलमान टालते नजर आए. हालांकि, पूरे सवाल और जवाबों के लिए रविवार रात का शो देखना न भूलें.

कपकेक्स खिलाने होंगे
बिग बॉस के घर में वीकेंड के वार पर नया टास्क देखने को मिलेगा. इसमें कंटेस्टेंट एक-दूसरे को अनोखे अंदाज में कपकेक्स खिलाते नजर आएंगे. वहीं, श्रीसंत एक बार फिर बिग बॉस के घर में बगावत करेंगे. बता दें कि श्रीसंत इससे पहले भी घर से बाहर जाने की जिद कर चुके हैं. गुस्से में बुरी तरह तिलमिलाए श्रीसंत को दीपिका और नेहा ने मनाया. बता दें कि श्रीसंत की तबीयत भी ठीक नहीं चल रही है.

रोमिल को टॉर्चर रूम में भेजा गया
इससे पहले एक टास्क में कंटेस्टेंट को टॉर्चर करने के मामले में रोमिल चौधरी को दोषी ठहराया गया. रोमिल ने शो के होस्ट सलमान खान के सामने सफाई देने की कोशिश भी की, लेकिन सलमान ने उनसे कहा कि वे 'भेड़ चाल का शिकार' हो गए हैं. यह सुनकर रोमिल सलमान की बात मान गए और टॉर्चर रूम में चले गए.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें