Bigg Boss 12: शिवाशीष ने रची ये कैसी साजिश! 'हैप्पी क्लब' में पड़ गई गहरी दरार...
Advertisement

Bigg Boss 12: शिवाशीष ने रची ये कैसी साजिश! 'हैप्पी क्लब' में पड़ गई गहरी दरार...

कैप्टेंसी टास्क और लग्जरी टास्क दोनों को लेकर हुआ परिवार के सदस्यों के बीच घमासान

सभी सदस्य आए नफरत की चपेट में, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

नई दिल्ली: वैसे तो 'बिग बॉस' का घर हमेशा ही कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए जाना जाता है, वहीं हर सीजन कुछ बेहतर दोस्त भी इस घर में बन जाते हैं, लेकिन इस सीजन में तो जैसे हर कंटेस्टेंट एक दूसरे के विरोध में है. हाल ही में बना हैप्पी क्लब एक बार फिर नफरत की चपेट में आ गया है. बुधवार के शो में ऐसे ही कई झगड़े सामने आए वहीं इसके साथ शिवाशीष मिश्रा की साजिश के चलते हैप्पी क्लब में भी बिखराव नजर आया. 

रोमिल ने मांगी माफी 
रोमिल चौधरी 'हिट मेन' टास्क में अपने बुरे व्यवहार के लिए श्रीसंत से माफी मांगी. वहीं रोहित सुचांति दीपक ठाकुर को बताते हैं कि उन्हें करणवीर बोहरा के खेल को समझना काफी मुश्किल लगता है और रोहित बताते हैं कि अब वह टारगेट पर सेट होकर यह खेल खेलना चाहते हैं. दीपक ने शिवशीष के साथ डील की और उनसे हैप्पी क्लब से किसी को भी नाम न देने के लिए कहा. 

fallback
झगड़ा बढ़ता आया नजर, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV 

सुरभी को रोता देख श्रीसंत ने की बात 
शिवशीष सुरभी राणा के सामने रोमिल के बारे बात करते हैं, वह इमोशनल हो जाती हैं, इसके बाद अगली सुबह, सुरभी जाती हैं और रोमिल से झगड़ा करने लगती हैं. रोमिल शिवशीष को बुलाते हैं और स्पष्ट करते हैं कि उन्होंने कभी किसी को बचाने का वादा नहीं किया था.

fallback
दीपक ने की सुरभी को समझाने की कोशिश, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV 

सुरभी इस बात के बाद घोषणा करती हैं कि वह हैप्पी क्लब छोड़ रही हैं. श्रीसंत सुरभी रोते हुए देखकर उनके पास जाते हैं और बात करते हैं. श्रीसंत बताते हैं कि हिट मेन टास्क में वास्तव में क्या हुआ था, यह जानने के बाद वह और अधिक दुखी महसूस करती हैं.

fallback
श्रीसंत और दीपक की मुडभेड़ , फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV 

कैप्टेंसी टास्क के लिए लड़े दीपक और सुरभी 
वहीं कैप्टेंसी टास्क के लिए सुरभी और दीपक के बीच एक बड़ी लड़ाई होती है क्योंकि दीपक सुरभी को स्वार्थी कहते हैं. वहीं श्रीसंत दीपक लड़ाई की वजह जाने बिना ही उनपर बरस पड़ते हैं. श्रीसंत गुस्से में सुरभी या किसी और की बात भी सुनने से इनकार कर देते हैं. वहीं दीपिका कक्कड़ श्रीसंत और रोमिल की बातों को सुन लेती हैं. जिसके बाद वह रोमिल से उनकी बातों पर सफाई मांगती हैं. 

fallback
टास्क के बाद, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV 

हैप्पी क्लब ने किया सोने से इनकार 
देर रात तक टास्क को लेकर चले विवादों के बाद हैप्पी क्लब के सदस्य सोने जाने से मना कर देते हैं. लग रहा है कि यह लोग मिलकर कोई नई रणनीति बनाना चाह रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news