अनूप जलोटा और जसलीन की 'विचित्र जोड़ी' पर अब शिल्पा शिंदे के बेबाक बोल, कहा ये
X

अनूप जलोटा और जसलीन की 'विचित्र जोड़ी' पर अब शिल्पा शिंदे के बेबाक बोल, कहा ये

टीवी का विवादित रियलिटी शो  'बिग बॉस' के 12 वें सीजन में भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी सिंगर स्टूडेंट जसलीन मथारू की जोड़ी इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में है.  

अनूप जलोटा और जसलीन की 'विचित्र जोड़ी' पर अब शिल्पा शिंदे के बेबाक बोल, कहा ये

नई दिल्ली: टीवी का विवादित रियलिटी शो  'बिग बॉस' के 12 वें सीजन में कई कंटेस्टेंट्स जोड़ियों में आए हैं जिन्हें 'विचित्र जोड़ियां' कहा जा रहा है. इन्हीं में से भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी सिंगर स्टूडेंट जसलीन मथारू की जोड़ी इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है.  

दरअसल, बिग बॉस के घर में इस जोड़ी के जाने पर पता चला कि अनूप जलोटा और जसलीन रिलेशनशिप में हैं. दोनों के उम्र में काफी अंतर होने के कारण यह किसी के लिए चौंकाने वाली खबर थी. बता दें कि 65 साल के अनूप जलोटा से जसलीन 37 साल छोटी हैं.

इस शो के ग्रांड प्रीमियर में मौजूद रहीं बिग बॉस-11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने इस जोड़ी को लेकर अपनी बेबाक राय जाहिर की. शिल्पा ने कहा,  'इस तरह के रिश्तों को लेकर अनूप जी ही उदाहरण कि अजीब महसूस किया जाए. अगर दो लोग एक-दूसरे के साथ खुश हैं और दोनों के बीच संबंध विकसित हो चुके हैं तो मैं इसे गलत नहीं मानती. पहले माना जाता था कि इन रिश्तों के लिए महिला को पुरुष से छोटी होना चाहिए, लेकिन अब ऐसा मान्यताएं बदल चुकी हैं. यदि अनूप जलोटा को उनके प्रोफेशन की वजह से टारगेट किया जा रहा है तो यह सही नहीं है.'

शिल्पा के आगे कहा, 'लोगों की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को अलग रखना चाहिए. कई लोग बंद दरवाजे के पीछे बहुत-सी चीजें करते हैं. मगर जनता में ऐसे रिश्ते को स्वीकार करना आसान नहीं है.' 

बता दें कि 'बिग बॉस 12' का आगाज 16 सितंबर को हो गया है जो साढ़े तीन महीने तक छोटे पर्दे पर दिखाई देगा. बता दें कि इस शो को लगातार 9वीं साल सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news