Bigg Boss 12: शिवाशीष के जाने पर रोए श्रीसंत, हुई अनूप-जसलीन की मुलाकात
Advertisement

Bigg Boss 12: शिवाशीष के जाने पर रोए श्रीसंत, हुई अनूप-जसलीन की मुलाकात

'बिग बॉस' के इतिहास में ऐसा मात्र दो बार हुआ है कि बिना किसी नॉमीनेशन के सदस्य को बेघर कर दिया जाए. प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम के बाद अब शिवाशीष को उनके गलत व्यवहार और नियमों को तोड़ने के लिए बाहर करने का फैसला लिया गया

सलमान ने ली क्लास, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

नई दिल्ली: इस हफ्ते 'बिग बॉस 12' का 'वीकेंड का वार' पिछले सीजन के दो कंटेस्टेट्स की याद दिला रहा है. क्योंकि बिग बॉस के इतिहास में ऐसा मात्र दो बार हुआ है कि बिना किसी नॉमीनेशन के सदस्य को बेघर कर दिया जाए. प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम के बाद अब शिवाशीष को उनके गलत व्यवहार और नियमों को तोड़ने के लिए बाहर करने का फैसला लिया गया. इस बात से तो खलबली मची ही थी लेकिन उससे भी बड़ा तहलका तब मच गया जब पहले ही घर से विदा ले चुके अनूप जलोटा अपनी तथाकथित गर्लफ्रेंड के जसलीन मथारू के साथ नजर आए. 

शो की शुरुआत में सलमान खान करणवीर बोहरा की पत्नी तेजय के  ओपन लेटर पर प्रतिक्रिया देते हैं. सलमान करणवीर को ओपन लेटर के बारे में बताते हैं कि उनकी पत्नी तेजय ने बिग बॉस के निर्माताओं को क्या लिखा था, इस बात पर करणवीर अपनी पत्नी की तरफ से बिग बॉस से माफी मांगते हैं. 

 

श्रीसंत को लगा दीपिका हैं मजबूत
श्रीसंत सोचते हैं कि दीपिका एक मजबूत दावेदार हैं. वहीं सलमान खान रोमिल से पूछते हैं कि सृष्टी के लिए दीपक के बलिदान की सराहना क्यों की गई लेकिन वहीं मेघा के लिए दीपिका के बलिदान को रणनीति कहा गया? ऐसा क्यों. इसके अलावा, सलमान श्रीसंत से पूछते है कि वह नॉमिनेटेड दीपिका को घर से बाहर क्यों नहीं निकालना चाहते तो श्रीसंत कहते हैं कि उनके फैंस के कारण दीपिका की स्थिती काफी मजबूत है. 

करणवीर बोहरा श्रीसंत की सजा को स्पष्ट करते हैं, करणवीर ने स्पष्ट किया कि श्रीसंत को बर्तन साफ ​​करने की सजा इसलिए  मिली क्योंकि घर के लोगों ने इसे सर्वसम्मति से तय किया. श्रीसंत कहते हैं कि उन्हें हमेशा घर में टारगेट किया जाता है और हमेशा सजा के लिए चुना जाता है. सजा के दौरान सलमान श्रीसंत के काम की सराहना करते हैं.

 

शिवाशीष के जाने पर श्रीसंत को आया रोना 
सलमान खान शिवाशीष को उनके बेदखल होने की खबर देते हैं, पिछले दिनों उनके द्वारा किया गया व्यवहार इसकी वजह बताया गया. इस बात पर जहां दूसरे सदस्य 'बिग बॉस' के फैसले पर खुश नजर आते हैं वहीं श्रीसंत इस बात पर इतने दुखी हो जाते हैं कि रोने लगते हैं. उन्हें लगता है कि वह घर में सिर्फ शिवाशीष के कारण रह पा रहे थे. 

fallback
दोस्त होंगे जुदा, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV 

दूसरी ओर बिग बॉस में वीकेंड का वार में एक बार फिर अनूप जलोटा और जसलीन साथ दिखाई दिए. घर से बाहर होने के बाद अनूप जलोटा ने जसलीन से अपने रिश्ते को सिरे से नकार दिया था. ये सब जानकार जसलीन ने हैरत जताई थीं. अब एक बार फिर बिग बॉस के घर में जाकर जलोटा ने जसलीन का सारा कंफ्यूजन दूर किया.

fallback
अनूप और जसलीन की मुलाकात, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV 

घर में फराह खान
कोरियोग्राफर फराह खान घर में प्रवेश करती हैं. वह सभी महिला प्रतिभागियों को इस बात के लिए आगाह करती हैं कि जब भी श्रीसंत किसी को मारने के लिए आगे बढ़ें सब उनका रास्ता रोक लें. अब आज देखने वाली बात यह होगी कि फराह खान के साथ घरवालों की मस्ती किस तरह सामने आती है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news