BIGG BOSS 12, Full Episode 19 October: जानिए कौन था जसलीन का एक्स? सुरभि बाथरूम में छिपकर खिलाती हैं क्या गुल!
Advertisement

BIGG BOSS 12, Full Episode 19 October: जानिए कौन था जसलीन का एक्स? सुरभि बाथरूम में छिपकर खिलाती हैं क्या गुल!

हम यह भी कह सकते हैं कि हंगामों और आरोपों से सुरभी का गहरा नाता है, अब हाल ही में श्रीसंत ने सुरभि पर एक गंभीर आरोप लगाया है

आरोप से भड़कीं सुरभि, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

नई दिल्ली. जबसे सुरभि राणा ने 'बिग बॉस' के घर में एंट्री ली है तबसे ही घर का माहौल आए दिन कुछ गर्म सा हो जाता है. हम यह भी कह सकते हैं कि हंगामों और आरोपों से सुरभी का गहरा नाता है, अब हाल ही में श्रीसंत ने सुरभि पर एक गंभीर आरोप लगाया है. दरअसल, श्रीसंत, सुरभि पर यह आरोप लगाया कि कि वह घर के अंदर बाथरूम में खुद को बंद करके सिगरेट पीती हैं. इस खुलासे के बाद सभी घरवालों का चौंक जाना सहज सी बात है. वहीं सुरभि ये सब सुनकर गुस्सा हो गईं और श्रीसंत से उनकी जोरदार भिड़ंत हो गई.

fallback
रोने लगीं सुरभि, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

सुरभि झगड़े के बीच ले आईं मां का नाम 
बाथरूम में सिगरेट पीने वाली बात पर सुरभि पहले तो बहुत नाराज हुईं, लेकिन लोगों का फेवर न मिलते देख उन्होंने इमोशनल बातें शुरु कर दीं. सुरभि ने कहा कि जो बात उनकी मां को हर्ट करे वह काम वे नहीं कर सकती. श्रीसंत उनके बारे में इस तरह के झूठ फैलाना बंद करें. श्रीसंत से हुई बहस के बाद सुरभि सभी पर गुस्सा दिखाने लगती हैं और जब जसलीन उन्हें अपनी भाषा ठीक रखने के लिए बोलती हैं तो वो जसलीन को भी इग्नोर कर देती हैं.

 

जसलीन के डर्टी सीक्रेट वाले एक्स का हुआ खुलासा 
कुछ दिन पहले ही जब 'बिग बॉस' ने घरवालों को ‘डर्टी गेम’ नाम का नया टास्क दिया था, जिसमें दीपक ठाकुर और शिवाशीष को लोगों के सीक्रेट्स सुनने के बाद वह किसका सीक्रेट था यह अनुमान लगाना था. उस समय स्क्रीन पर लिखा था कि मेरा एक फेमस सेलीब्रिटी के साथ एक गहरा रिश्ता था और मेरे अभी के पार्टनर भी नहीं जानते इस बारे में. ऐसे में तुरंत जसलीन का नाम गेस कर लिया गया था. 

fallback
बढ़ गया झगड़ा, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

अब जसलीन के बॉयफ्रेंड अनूप जलोटा ने घरवालों के सामने कहा कि उन्हें पता है कि जसलीन का वह एक्स कौन था. अनूप ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि जसलीन का रिश्ता जाने-माने पंजाबी सिंगर सुखविंदर के साथ रह चुका है, ऐसे में वह जसलीन का डर्टी सीक्रेट तो नहीं हो सकता. अनूप जसलीन की ओर देखते हुए कहते हैं कि उन्हें तो इस बारे में पता ही है. खैर जसलीन ने अनूप को सफाई देते हुए कहा कि अब उनके दिल में सुखविंदर के लिए कोई फीलिंग्स नहीं हैं. गौरतलब है कि बात-चीत के दौरान अनूप ने दो बार सुखी का नाम लिया. 

fallback
सब साथ भी आए, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

बता दें कि अब एक बार फिर घर के सभी सदस्य 'वीकेंड का वार' झेलने के लिए तैयार हैं. ऐसे में इस हफ्ते बेदखल करने के लिए करणवीर, ऋषि, जसलीन, सबा, सौरभ और उर्वशी के नाम नोमिनेशन में शामिल हैं. अब देखना यह होगा कि इनमें से एक के बाहर होने वाली अगली कमजोर कड़ी कौन साबित होता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news