Bigg Boss 12: श्रीसंत ने किया खुद को बाथरूम में बंद, खुद को किया घायल

होस्ट सलमान खान ने एक बार फिर से पर्सनल अटैक करने वाले और सभी सीमाओं को पार करने के लिए सुरभी राणा और श्रीसंत को एक साथ कटघरे में खड़ा किया. 

Bigg Boss 12: श्रीसंत ने किया खुद को बाथरूम में बंद, खुद को किया घायल
सलमान की अदालत, फोटो साभार: ट्विटर @Colorstv

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' 'वीकेंड का वार' का शनिवार एपिसोड इस बार भी ड्रामा और इमोशंस से भरपूर रहा. होस्ट सलमान खान ने एक बार फिर से पर्सनल अटैक करने वाले और सभी सीमाओं को पार करने के लिए सुरभी राणा और श्रीसंत को एक साथ कटघरे में खड़ा किया. सलमान की इस कोर्ट में जसलीन भी फंसी नजर आईं. वहीं जसलीन, मेघा, दीपिका, दीपक और रोमिल में से किसी एक को आज घर से बेघर होना ही होगा. इसी बीच घर में काले जादू का साया भी नजर आया है. 

श्रीसंत क्यों कर रहे हैं खुद पर वार 
कहा जाए तो शनिवार का पूरा एपिसोड हर मायने में इंटरटेनिंग था. लेकिन यहां श्रीसंत का गुस्से में खुद को बाथरूम में बंद करना थोड़ा अजीब था. श्रीसंत ने सुरभि के ताने और आरोप सुनने के बाद खुद को बाथरूम में बंद कर लिया. इसके बाद पूरे घरवाले इस बात पर सुरभि से नाराज और उन्हें ताने देते नजर आए.

 

रोमिल और करणवीर श्रीसंत को मनाने की कोशिश भी करते हैं लेकिन वह बाहर नहीं आते. दीपक और करणवीर का मानना ​​है कि श्रीसंत घमंडी है और वास्तव में माफी नहीं मांगते हैं.

दीपिका को किसने कहा उबाऊ 
सुरभी और दीपक बात करते नजर आत हैं कि दीपिका  उबाऊ है और शो को बर्बाद कर रही हैं. उनके पास खास करने के लिए कुछ नहीं होता. इस मामले में बिग बॉस पर भी दोनों आरोप लगाते नजर आए कि दीपिका को छोटे टास्क दिए जाते हैं. 

 

 

करणवीर सुरभी को बतातेे हैं कि वह गलत है, करणवीर ने सुरभी को यह समझने की कोशिश की कि वह गलत थीं जब उन्होंने श्रीसंत को उत्तेजित करने की कोशिश की और उन्हें ऐसे शब्दों को कहने के लिए मजबूर किया. सुरभि भी इमोशनल हो जाती हैं और फिर श्रीसंत के खिलाफ फिर पर्सनल कमेंट करती हैं.

 

किसने किया काला जादू 
पिछले एपिसोड में मेघा को दिए सीक्रेट टास्क का असर नजर आना शुरु हो चुका है. बिग बॉस ने मेघा को एक सीक्रेट टास्‍क दिया कि वह घर में जगह-जगह कटे नींबू और सिंदूर लगाएं और किसी को पता न चलने दें. मेघा ने भी अपना टास्‍क पूरी शिद्दत से पूरा किया है. घर में जगह-जगह नींबू और सिंदूर रखने के साथ ही मेघा शनिवार के ऐपिसोड में रात में जसलीन को झूठी कहानी सुनाती भी दिखीं कि उन्‍हें सोते हुए ऐसा लगा कि किसी ने उन्‍हें झंकझोरा और वह डर का उनके पास सोने आ गईं हैं.

बता दें कि आज का शो कुछ ज्यादा ही स्पेशल होने वाला है. क्योंकि आज के शो में फिल्म 'केदारनाथ' के प्रमोशनल के लिए सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान नजर आने वाली हैं.  

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें