Bigg Boss 12: श्रीसंत ने रोहित सुचांति पर उठाया हाथ, क्या मिलेगी सजा!

घर वालों को इस हफ्ते तो टास्क मिला उसे जीतने के लिए सभी सदस्यों ने पूरी मेहनत की, लेकिन श्रीसंत एक बार फिर से अपने गुस्से के चलते उलझे नजर आ रहे हैं...

Bigg Boss 12: श्रीसंत ने रोहित सुचांति पर उठाया हाथ, क्या मिलेगी सजा!
श्रीसंत ने खोया आपा, फोटो साभार: ट्विटर@Colorstv

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' जैसे-जैसे अपने अंतिम मोड़ पर आ रहा है. घर में विवाद और झगड़े काफी बढ़ गए हैं. अब होड़ फिनाले जीतने की है इसलिए झगड़े भी बहुत ज्यादा ही सीरियस हो जाते हैं. ऐसे में घर का हर सदस्य खुद को घर में बनाए रखने की कोशिश में नजर आ रहा है. ऐेसे में जब मंगलवार को 'बिग बॉस' ने घर के सदस्यों को 'स्कूल बस टास्क' दिया तो हंगामा इतना बढ़ गया कि कंटेस्टेंट्स एक दूसरे पर हाथ उठाने से भी बाज नहीं आए. 

श्रीसंत ने फिर खोया आपा 
पूरे घर में श्रीसंत अपनी नाराजगी के लिए बदनाम हैं. वह घर में अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं. शायद ही घर में कोई ऐसा सदस्य हो जिससे श्रीसंत का झगड़ा न हुआ हो.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

biggboss season12 HappyClub wolfpack karanvirbohra sreesanth dipikakakar vkmrp

A post shared by Vikram Singh Razzguru on

 

अब तक उनको घर में कई 'बिग बॉस' ने भी चेतावनी दी है, तो वहीं घर के दूसरे सदस्य भी उन्हें समझाइश देते नजर आते हैं कि उन्हें अपने गुस्से पर काबू रखना चाहिए. लेकिन लगता है कि श्रीसंत अपनी आदत से मजबूर हैं.

रोहित पर हुए बेकाबू 
रोहित ने बिग बॉस के केप्टेंसी टास्क में श्रीसंत को बातें सुनानी शुरु कर दीं. काफी देर तक तो लगा शायद बात इतनी बड़ी नहीं है लेकिन थोड़ी देर बाद श्रीसंत एक बार फिर से बार अपना आपा खो बैठते हैं. वह रोहित सुचांति को पहले तो मारने का इशारा करते हैं लेकिन जब रोहित चुप नहीं होते तो श्रीसंत ने रोहित के कान के पास एक थप्पड़ मार दिया.

 

अब क्या होगा
खबरों की माने तो इस हरकत के बाद 'बिग बॉस' श्रीसंत को कड़ी सजा दे सकते हैं. क्योंकि इससे पहले भी जब किसी सदस्य ने इस तरह की हरकत घर के अंदर की है तो 'बिग बॉस' ने उसे घर से बाहर निकाला है. बता दें कि हाल ही में बद्तमीजी करने के लिए शिवाशीष को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. ऐसे में अब देखना यह होगा कि श्रीसंत को भी ऐसी ही कड़ी सजा मिलती है या बिग बॉस अभी उन्हें आगे खेलने का मौका देने वाले हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें