Bigg Boss 12: खान बहनों की स्ट्रैटिजी का खुलासा, आज अपनाती नजर आएंगी ये दांव

शो के तीसरे दिन यानी बुधवार रात 9 बजे भी कंटेस्टेंट लड़ते-झगड़ते नजर आएंगे.

Bigg Boss 12: खान बहनों की स्ट्रैटिजी का खुलासा, आज अपनाती नजर आएंगी ये दांव
खान बहनों ने अपने बचाव के लिए कोशिशें तेज कर दी हैं. (PHOTO: ColorsTV)

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' के तीसरे दिन खान बहनें यानी सबा और सोमी अपनी स्ट्रैटिजी से दीपिका कक्कड़ पर दवाब बनाती नजर आएंगी. दोनों ने इसके लिए जबरदस्त तैयारी की है. दरअसल घर में सबा खान और श्रष्‍टि रोडे के बीच तू-तू मैं-मैं हुई. इसके बाद सबा और सोमी दोनों बहनों ने घरवालों से कम काम करने की शिकायत की और उनके इस रवैये से पूरा घर नाराज दिखा. सबा ने दीपिका कक्‍कड़ और श्रष्‍टि से भी झगड़ा किया. इसके बाद घर के 'बीबी कॉन्फ्रेंस' में दीपिका ने सोमी और सबा को कमजोर जोड़ी के तौर पर चुना. इसके बाद से खान बहनों ने अपने बचाव के लिए कोशिशें तेज कर दी हैं.  

शो के तीसरे एपिसोड के टेलीकास्ट होने से पहले सबा और सोमी ने अपनी बातचीत में कहा, ''अभी यह जरूरी है कि हमें अपने टास्क में 100% देना है. तो इसके लिए हमें अपनी स्ट्रैटिजी बदलनी पड़ेगी. अगर दीपिका हमें  कमजोर बता रही है तो हमें यह दांव पलट देना है. हमें प्वॉइंट के साथ बीबी कॉन्फ्रेंस में बताएंगे कि दीपिका भी कमजोर हैं.''

तैयार किए ये प्वॉइंट
खान बहनें कमजोर साबित करने के लिए दीपिका कक्कड़ के बारे में बताएंगी कि ये कोई स्टैंड नहीं लेती हैं और हमेशा किचन में रहकर काम करती हैं और स्वीट बनकर सबकी एक्स्ट्रा केयर करती हैं. अगर दीपिका कहेंगी कि मैं तो शूरू से ही ऐसी हूं तो हमको कहना होगा कि आपके बारे में पहले से यह कोई नहीं जानता.


बीबी कॉन्फ्रेंस के लिए प्लान तैयार करती हुईं खास बहनें. (PHOTO: colorstv)

दर्शकों को कुछ नहीं दे रहीं
अपनी प्लानिंग में खान सिस्टर्स दावा करेंगी कि हम दर्शकों इंटरटेन करते हैं जबकि दीपिका खाना पकाने के अलावा कुछ नहीं कर रही हैं. अगर दीपिका ने कहा कि लोग यही पसंद करते हैं तो इसके काउंटर में हमें अपना प्वॉइंट अच्छे से रखना होगा. 


बिग बॉस कंटेस्टेंट सबा और सोमी खान. (PHOTO: colorstv)

क्या है बिग बॉस का टास्क
पहले और दूसरे एपिसोड की तरह की घर के अंदर 'बिग बॉस' की तरफ से कंटेस्टेंट्स को आज टास्क दिया जाएगा, जिसका नाम 'बीबी प्रेस कांफ्रेंस' है. इस टास्क को सिंगल कंटेस्टेंट और जोड़ी के बीच रखा गया है. टास्क में एक बजर रखा गया, और जिसे बजाकर किसी एक सिंगल सदस्य को यह बताना होता है कि उसके नजर में घर के अंदर सबसे कमजोर जोड़ी कौन सी है. इस बार दीपिका कक्कड़ और खान सिस्टर्स के बीच मुकाबला होगा. इस टास्क के संचालक के रूप में दूसरे एपिसोड में  'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे और करण पटेल को बुलाया गया था.

पढ़ें बिग बॉस से जुड़ी कुछ और खबरें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.