Bigg Boss 12: खान सिस्टर्स ने बनाया दीपिका को अपना निशाना, आज रात घर में होगा हंगामा
Advertisement

Bigg Boss 12: खान सिस्टर्स ने बनाया दीपिका को अपना निशाना, आज रात घर में होगा हंगामा

शो के दूसरे दिन यानी मंगलवार रात 9 बजे भी कंटेस्टेंट लड़ते-झगड़ते नजर आएंगे.

बिग बॉस 12 के टास्क 'बीबी कॉन्फ्रेंस' में दीपिका कक्कड़ और खान सिस्टर्स के बीच जबरदस्त मुकाबला होगा.

नई दिल्ली: बिग बॉस के 12वें सीजन का आगाज हो चुका है. शो के पहले ही दिन से घर के अंदर कंटेस्टेंट के बीच तू-तू,मैं-मैं शुरू हो गई है. पहले एपिसोड में एक तरफ जहां, सृष्टि ने अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी को कमजोर बताया, तो वहीं दूसरी ओर नेहा पेंडसे ने बिहार के मुजफ्फरपुर से आए दीपक ठाकुर और पटना से आई उर्वशी को भी कमजोर जोड़ी के रूप प्रजेंट किया. शो के दूसरे दिन यानी मंगलवार रात 9 बजे भी कंटेस्टेंट लड़ते-झगड़ते नजर आएंगे.

खान सिस्टर्स के तेवर
शो के दूसरे एपिसोड में खान सिस्टर्स यानी सबा और सोमी घर के दूसरे मेंबर्स पर भारी पड़ती नजर आती हैं. वे घर के सदस्यों को काम बांटने के लिए कहती हैं. साथ ही सबसे इस बारे में सवाल भी करती हैं. उनके सवाल पर दीपिका कक्कड़ भड़क जाती हैं और ऊंची आवाज में कहती हैं, 'मैं आपको जवाब देने के लिए बाध्य नहीं हूं.' दोनों की बहसबाजी देख बिग बॉस के घर में सन्नाटा खिंच जाता है.

fallback
बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे और करण पटेल.

टास्क मिलेगा
पहले एपिसोड की तरह की घर के अंदर 'बिग बॉस' की तरफ से कंटेस्टेंट्स को टास्क दिया जाएगा, जिसका नाम 'बीबी प्रेस कांफ्रेंस' है. इस टास्क को सिंगल कंटेस्टेंट  और जोड़ी के बीच रखा गया है. टास्क में एक बजर रखा गया, और जिसे बजाकर किसी एक सिंगल सदस्य को यह बताना होता है कि उसके नजर में घर के अंदर सबसे कमजोर जोड़ी कौन सी है. इस बार दीपिका कक्कड़ और खान सिस्टर्स के बीच मुकाबला होगा. इस टास्क के संचालक के रूप में 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे और करण पटेल को बुलाया गया है.

Bigg Boss 12: दूसरे ही दिन घर छोड़कर निकले श्रीसंत, वजह सबको हैरान करने वाली

खान सिस्टर्स की जोड़ी कमजोर
आज के इस टास्क में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद वोटिंग होहोगी जिसमें सबा और सोमी की जोड़ी को कमजोर करार दिया जाएगा. वहीं, दीपिका मजबूत कंटेस्टेंट साबित हो जाएंगी.

पढ़ें बिग बॉस से जुड़ी कुछ और खबरें

ये भी देखे

Trending news