क्या BIGG BOSS 13 में बजेगी शहनाई, शादी करने वाले हैं असीम रियाज और हिमांशी खुराना!

तो क्या 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में होने वाली है आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की शादी... दरअसल एक फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है... 

क्या BIGG BOSS 13 में बजेगी शहनाई, शादी करने वाले हैं असीम रियाज और हिमांशी खुराना!

नई दिल्ली: हाल ही में जब हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' ने दोबारा एंट्री मारी, उनके और असीम रियाज (Asim Riaz) के फैंस में एक खुशी की लहर सी दौड़ गई. पूरे दिन घर में नजर आई इस लव कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री ने सबका दिल जीत लिया है. वहीं अब इन दोनों की शादी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चली है. 

खुले आम किया था प्रपोज
असीम रियाज (Asim Riaz) ने घर में खुले आम सभी के सामने हिमांशी (Himanshi Khurana) को प्रपोज किया और इसके हिमांशी भी खुद को रोक न सकी और उन्होंने भी इस अपनी मोहब्बत का इकरार कर दिया. इसके बाद से ही ये दोनों कंटेस्टेंट एक-दूसरे के प्यार में गोते लगाते नजर आए. लेकिन इनकी ये रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज अभी वायरल होना थमे भी नहीं थे कि सोशल मीडिया पर एक ऐसी वायरल तस्वीर धूम मचा रही है जो दोनों की शादी की खबर पर मोहर लगा रही है. 

तस्वीर का पूरा सच
इस तस्वीर में आसिम रियाज दूल्हा बने दिख रहे हैं जबकि हिमांशी खुराना उनके बगल में दुल्हन बनकर बैठी हुई हैं. दोनों के पीछे रश्मि देसाई भी सजी धजी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के बाद से ही सवाल घूम रहा है कि क्या बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के इस सीजन में असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) दूल्हा-दुल्हन बनने वाले हैं? तो आइए हम आपको बताते हैं इस खबर का पूरा सच...

इस तस्वीर को गौर से देखने पर आप भी समझ सकते हैं कि इसे ये फोटो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं इसे आसिम और हिमांशी के फैंस क्लब ने क्रिएट किया है. यानी ये तस्वीर फेक है. लेकिन यह सच है कि इस तस्वीर को देखने के बाद से ही 'बिग बॉस' फैंस काफी मजे से इसे शेयर कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें