Bigg Boss 13 विनर की दौड़ में सबसे आगे है ये कंटेस्टेंट, हो रही जमकर लॉबिंग!

अब टीवी एक्ट्रेस से लेकर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स तक अपने-अपने पसंदीदा मेंबर को 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के विनर की ट्रॉफी दिलाने के लिए कमर कस चुके हैं. 

Bigg Boss 13 विनर की दौड़ में सबसे आगे है ये कंटेस्टेंट, हो रही जमकर लॉबिंग!

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड तक हर जगह बस 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के चर्चे हैं. जैसे-जैसे इस मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो का फिनाले नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे ही इसके विनर को लेकर लोगों की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है. अब टीवी एक्ट्रेस से लेकर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स तक अपने-अपने पसंदीदा मेंबर को विनर की ट्रॉफी दिलाने के लिए कमर कस चुके हैं. 

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले में अब ज्यादा समय नहीं बचा हैं. यही वजह है कि, घर के लोग शो में टिके रहने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं. ऐसे में फिर सोशल मीडिया पर लॉबिंग का सिलसिला देखने को मिल रहा है. तो आइए जानते हैं कि कौन किसके लिए कर रहा है सपोर्ट, किसके सिर सज सकता है 'बिग बॉस 13' का ताज! 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Arti's close friend and confidante 

A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on

पहले बात करें सिद्धार्थ शुक्ला की तो उनके पक्ष में सोशल मीडिया पर एक मुहिम ही शुरू की जा चुकी है. ऐसा लग रहा है कि बिंदु दारा सिंह (Vindu Dara Singh) अब हर हाल में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का विनर बनते हुए देखना चाहते हैं. तभी तो उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के लिए वोट्स मांगने शुरू कर दिए हैं. हाल ही में बिंदु दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने ट्विटर पर लाइव ट्वीटर सेशन के जरिए फैंस से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को वोट करने की अपील की. 

वहीं इसके युविका चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जारी करके फैंस से गुजारिश की थी कि, सब लोग आरती सिंह (Arti Singh) को ही वोट देकर विनर बनाएं. युविका चौधरी बीते कई दिनों आरती के पक्ष में पोस्ट करती नजर आ रही थीं. लेकिन अब उनके लिए वोट मांगने की शुरुआत करके उन्होंने साबित कर दिया है कि वह पूरी तरह से मोर्चा खोल चुकी हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

 

 

यह वीडियो भी देखें -

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.