Big Boss 13 है फिक्स! सोशल मीडिया पर विजेता का नाम हुआ वायरल
Advertisement

Big Boss 13 है फिक्स! सोशल मीडिया पर विजेता का नाम हुआ वायरल

बिग बॉस 13 का फिनाले जारी है, लेकिन विजेता की घोषणा से पहले ही सोशल मीडिया पर विनर का नाम वायरल हो गया. जानें क्या कह रहे हैं लोग?

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13) के फिनाले को लेकर सोशल मीडिया पर सुबह से ही चर्चाओं का बाजार गर्म है. यहां पर विजेता का नाम भी घोषित हो गया है, जिसकी मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) विनर होंगे. असीम रियाज दूसरे नंबर पर, शहनाज गिल को तीसरा स्थान और रश्मि देसाई को सबसे आखिरी वाला स्थान मिला है. ये खबरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं,   Zee News इसकी पुष्टि नहीं करता. 

सोशल मीडिया के मुताबिक- इसके साथ ही पारस छाबड़ा 10 लाख की प्राइस मनी लेकर शो से निकल जाएंगे और आरती सिंह को कम वोटों के चलते शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा.

वैसे सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाने की घोषणा बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान भी ट्वीट के जरिए कर चुके हैं. कमाल ने लिखा- मेरे पास पूरी रिपोर्ट है कि मनीषा दखलंदाजी करने पर सलमान खान (Salman Khan) पर चिल्लाई हैं. उन्होंने सलमान खान को यह साफ-साफ कह दिया है कि सिद्धार्थ शुक्ला ही बिग बॉस 13 के विनर होंगे. चाहे वो अगला सीजन होस्ट करें या न करें. चाहे वो अगला सीजन होस्ट करें या न करें. मैंने 20 दिन पहले ही सारी बातें कह दी थीं.

वैसे सलमान खान का शो बिग बॉस हमेशा चर्चा में रहता है. अब फिनाले के विनर को लेकर भी चर्चा है. इस बार शो में भयंकर लड़ाई देखने को मिली. एक-दूसरे पर पानी फेंकना, बर्तन फेंकना समेत काफी कुछ देखने को मिला. इसके साथ ही किस के किस्से भी खूब हुए, जिसके चलते बिग बॉस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप भी लगा, लेकिन इसके बावजूद बिग बॉस लोगों के दिलोदिमाग में जगह बनाने में कामयाब हुआ.

'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news