पर्सनल बातें लीक करने पर Ex गर्लफ्रेंड पर खौला पारस छाबड़ा का खून, बोले- मुझे भूल जाओ
Advertisement

पर्सनल बातें लीक करने पर Ex गर्लफ्रेंड पर खौला पारस छाबड़ा का खून, बोले- मुझे भूल जाओ

पारस छाबड़ा ने एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी पर गुस्सा जाहिर किया है. उनका कहना है कि वह उनके साथ कोई फ्यूचर न देखें और आगे बढ़ जाएं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम
नई दिल्ली : 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से बाहर निकलकर आए पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भले ही बिग बॉस का खिताब अपने नाम नहीं कर पाए, लेकिन वह टीवी पर छाए हुए हैं. वह इन दिनों 'मुझसे शादी करोगे' में दिखाई दे रहे हैं, जिसके जरिए वह अपनी दुल्हन तलाश रहे हैं. वैसे, इस शो में जाने के लिए पारस आकांक्षा पुरी का दिल तोड़ चुके हैं. बिग बॉस में एक बार तो सलमान खान भी पारस को आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) के चलते डांट चुके हैं. अब पारस खुद आकांक्षा मिलकर बोलना चाहते हैं कि मुझे भूल जाओ.
 
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम पर एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से छपी रिपोर्ट के मुताबिक-  मैं पहले भी इस पर बात कर चुका हूं. अगर आकांक्षा पुरी सच में मुझसे प्यार करती है तो उसे मीडिया के सामने यकीन दिलाने की जरूरत नहीं. मैं उसके साथ अपना फ्यूचर नहीं देखता. जब आकांक्षा ने मीडिया के सामने बयान दिया तो मैं बिग बॉस के घर में था. जो भी बयान सामने आए, उसी की तरफ से आए. किसी ने मेरी बात नहीं सुनी. हमारी पर्सनल बातें कैसे लीक कीं. उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था. 
 
पारस ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि आकांक्षा की वजह से मुझे सलमान खान के गुस्से का शिकार होना पड़ा. उसकी इन हरकतों पर मैं ये ही कह सकता हूं कि मैं उसके साथ नहीं रहने वाला. मैं आकांक्षा से मिलूंगा तो उन्हें समझाऊंगा कि उन्हें अब आगे बढ़ जाना चाहिए. 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Akanksha Puri (@akanksha8000) on

 
वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- आकांक्षा भी इस रिश्ते से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं. उनका कहना है कि जब उन्होंने शो के दौरान उनके बारे में झूठ बोला, वह तभी इस रिश्ते से बाहर निकल गईं, लेकिन अब किसी लड़के पर विश्वास करना मुश्किल होगा. वह गरिमा के साथ अब आगे बढ़ना चाहती हैं.

Trending news