BIGG BOSS 13: फिनाले में पारस ने कर दिया कुछ ऐसा, विनर लिस्ट से हो गए बाहर
Advertisement

BIGG BOSS 13: फिनाले में पारस ने कर दिया कुछ ऐसा, विनर लिस्ट से हो गए बाहर

इस साल जो भी विनर बनेगा वह यहां से 50 लाख रुपये लेकर जाएगा और साथ ही उस विनर को मिलेगा एक ट्रॉफी.

अब 'बिग बॉस' की ट्रॉफी के लिए मुकाबला असीम रियाज, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह और रश्मि देसाई के बीच है.

नई दिल्ली: टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13 (Big Boss 13)' का फिनाले शुरू हो चुका है. इस फिनाले की शुरुआत में ही कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने एक बड़ा डिसीजन लेकर सभी को चौंका दिया. जी हां, 6 फाइनलिस्ट को सलमान ने एक ऑफर दिया. उन्होंने एक सूटकेस कंटेस्टेंटेस के सामने रखा और कहा कि इसमें 10 लाख रुपये हैं. अगर किसी को ऐसा लगता है कि वह बिग बॉस का 13वां सीजन नहीं जीत सकता है, तो वह यह सूटकेस लेकर अपना नाम फाइनलिस्ट से हटा सकता है. पारस ने पहले सभी कंटेस्टेंट को देखा, जब किसी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया तो पारस ने तुंरत बजर दबा दिया.

पारस ने उठाया ये कदम
सलमान ने कहा था कि जो यह सूटकेस लेना चाहता है, वह बजर दबा दे. तो पारस ने यह बजर दबाकर 10 लाख रुपये से भरे सूटकेस को अपने नाम कर लिया और शो से बाहर हो गए. इस शो में अब 'बिग बॉस' की ट्रॉफी के लिए मुकाबला असीम रियाज, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह और रश्मि देसाई के बीच है. बता दें, थोड़ी देर में शो के इस सीजन के विनर का नाम भी साफ हो जाएगा. फिनाले की शुरुआत हर बार की तरह इस बार भी शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के परफॉर्मेंस से हुई. इस दौरान सलमान ने अपने कई गानों पर जबरदस्त डांस किया. फिनाले की शुरुआत में सलमान ने कहा कि 10 साल से बिग बॉस कर रहा हूं.. अगर कोई और इसे इतने सालों तक करता तो वह अपना मानसिक संतुलन खो दिया होता. सलमान ने कहा कि अब इस शो को करते-करते उब गया हूं और थक गया हूं, लेकिन इन 10 सालों में मजा बहुत आया.

ये है इस सीजन का प्राइज मनी
इसके बाद सलमान ने इस सीजन के प्राइज मनी का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि इस साल जो भी विनर बनेगा वह यहां से 50 लाख रुपये लेकर जाएगा और साथ ही उस विनर को मिलेगा एक ट्रॉफी. बता दें, तमाम विवादों के बीच बिग बॉस को लेकर पब्लिक में जबरदस्त क्रेज है. आज इस शो में फिल्मकार रोहित शेट्टी भी नजर आने वाले हैं. साथ ही सलमान खान के साथ सुनिल ग्रोवर भी मस्ती करते दिखेंगे.

'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news