Watch: 'Bigg Boss' में ट्रॉफी जीतने से चूके आसिम रियाज और रश्मि देसाई को लगी 'गर्मी'

आसिम रियाज और रश्मि देसाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'गर्मी' गाने पर डांस करते दिख रहे हैं.

Watch: 'Bigg Boss' में ट्रॉफी जीतने से चूके आसिम रियाज और रश्मि देसाई को लगी 'गर्मी'
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का सफर खत्म हो चुका है और इस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला रहे. शो के खत्म होने के बाद आसिम रियाज (Asim Riaz) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) मस्ती के मूड में नजर आए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां बिग बॉस के घर में एक-दूसरे से मुकाबला करने वाले आसिम और रश्मि एक साथ पार्टी करते और हंसते-खिलखिलाते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि आसिम, उनके भाई उमर और रश्मि देसाई, 'गर्मी' गाने का हुक स्टैप कर रहे हैं. वहीं हिमांशी खुराना बेड पर खड़े होकर जोर-जोर से हंस रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

From nowhere boy to the hit list #asimriaz feber begins post #bb13 #biggboss13. Our hunt begins too 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

लोगों को आसिम और रश्मि का ये अवतार काफी पसंद आ रहा है. जहां आसिम रियाज इस शो के रनरअप रहे थे, वहीं रश्मि देसाई और शहनाज गिल दूसरे और तीसरे नंबर पर थीं. पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपये लेकर फिनाले से पहले शो छोड़ दिया था और अब वह शहनाज गिल के साथ आ रहे शो, 'मुझसे शादी करोगे' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने के बाद आसिम रियाज और रश्मि देसाई के फैंस नाराज हो गए थे. सोशल मीडिया पर शो के मेकर्स पर FIXED और बायस्ड होने के आरोप लगाए गए. फैंस का कहना है कि आसिम रियाज और रश्मि देसाई विनर बनना डिजर्व करते थे. गुस्सैल व्यवहार के सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाए जाने पर लोगों ने सवाल उठाए थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें