'अंगूरी भाभी' शिल्पा शिंदे के मारपीट के आरोपों पर सिद्धार्थ शुक्ला ने यूं दिया करारा जवाब
Advertisement

'अंगूरी भाभी' शिल्पा शिंदे के मारपीट के आरोपों पर सिद्धार्थ शुक्ला ने यूं दिया करारा जवाब

शिल्पा शिंदे के आरोपों का सिद्धार्थ शुक्ला ने जवाब दिया है, जानें क्या-क्या कहा?

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : 'बिग बॉस 13' (BIGG BOSS 13) के सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) भले ही बिग बॉस के विनर बन चुके हैं, लेकिन उनसे जुड़े विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. सिद्धार्थ के विनर चुने जाने से पहले टीवी की अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने ये बयान देकर सबको चौंका दिया था कि वह सिद्धार्थ के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं.

'बिग बॉस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे ने दावा किया था कि वह अभिनेता और 'बिगबॉस 13' के प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं. शिल्पा ने कहा कि हां, हमारा अफेयर रहा है और सिद्धार्थ शुक्ला काफी आक्रामक व्यक्ति हैं. वह काफी पोजेसिव इंसान हैं और उन्होंने मुझ पर कई बार हाथ उठाया है. शिल्पा ने कहा कि मैं नहीं चाहती कि ऐसा हो. सिद्धार्थ जैसे एक इंसान को यह शो नहीं जीतना चाहिए. वह इस लायक नहीं हैं, इस खिताब के लायक नहीं हैं.

अब सिद्धार्थ शुक्ला ने शिल्पा को जवाब दिया है. हमारी सहयोगी बेवसाइट बॉलीवुड लाइफ पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक- सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला का एक ऑडियो क्लिप काफी वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में सिद्धार्थ शुक्ला कह रहे हैं कि शिल्पा शिंदे मैं तुमसे किसी भी तरह की बात नहीं करना चाहता हूं. अगर तुमको लगता है कि तुम्हारे बोलने से मैं ये ट्रॉफी तुमको दे दूंगा तो मुझे माफ करना, मैं ऐसा कुछ भी नहीं करने वाला हूं. अब मुझे तुम्हारे लिए काफी बुरा लग रहा है. सिद्धार्थ के इस बयान से साफ है कि वह शिल्पा शिंदे की किसी की बात पर ध्यान नहीं दे रहे हैं. वह तो बस अपनी जीत का जश्न मना रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news