BIGG BOSS 13: पारस के बाद घर से बेघर हुई ये कंटेस्टेंट, सलमान का भी टूटा दिल
Advertisement

BIGG BOSS 13: पारस के बाद घर से बेघर हुई ये कंटेस्टेंट, सलमान का भी टूटा दिल

इससे पहले इस फिनाले की शुरुआत में ही कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने एक बड़ा डिसीजन लेकर सभी को चौंका दिया था.

थोड़ी देर में शो के इस सीजन के विनर का नाम भी साफ हो जाएगा.

नई दिल्ली: इस वक्त 'बिग बॉस 13 (Big Boss 13)' का ग्रैंड फिनाले चल रहा है और इसी बीच एक और कंटेस्टेंट विनर लिस्ट से बाहर हो चुकी हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि वह कौन है तो चलिए बिना देरी किए आपको बता देते हैं कि वह आरती सिंह हैं. जी हां, पारस के बाद अब आरती भी घर से बाहर हो चुकी हैं. इस शो में अब 'बिग बॉस' की ट्रॉफी के लिए मुकाबला असीम रियाज, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच है.

fallback

बता दें, थोड़ी देर में शो के इस सीजन के विनर का नाम भी साफ हो जाएगा. फिनाले की शुरुआत हर बार की तरह इस बार भी शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के परफॉर्मेंस से हुई. इस दौरान सलमान ने अपने कई गानों पर जबरदस्त डांस किया. फिनाले की शुरुआत में सलमान ने कहा कि 10 साल से बिग बॉस कर रहा हूं.. अगर कोई और इसे इतने सालों तक करता तो वह अपना मानसिक संतुलन खो दिया होता. सलमान ने कहा कि अब इस शो को करते-करते उब गया हूं और थक गया हूं, लेकिन इन 10 सालों में मजा बहुत आया. इसके बाद सलमान ने इस सीजन के प्राइज मनी का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि इस साल जो भी विनर बनेगा वह यहां से 50 लाख रुपये लेकर जाएगा और साथ ही उस विनर को मिलेगा एक ट्रॉफी.

इससे पहले इस फिनाले की शुरुआत में ही कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने एक बड़ा डिसीजन लेकर सभी को चौंका दिया था. जी हां, 6 फाइनलिस्ट को सलमान ने एक ऑफर दिया. उन्होंने एक सूटकेस कंटेस्टेंटेस के सामने रखा और कहा कि इसमें 10 लाख रुपये हैं. अगर किसी को ऐसा लगता है कि वह बिग बॉस का 13वां सीजन नहीं जीत सकता है, तो वह यह सूटकेस लेकर अपना नाम फाइनलिस्ट से हटा सकता है. पारस ने पहले सभी कंटेस्टेंट को देखा, जब किसी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया तो पारस ने तुंरत बजर दबा दिया. सलमान ने कहा था कि जो यह सूटकेस लेना चाहता है, वह बजर दबा दे. तो पारस ने यह बजर दबाकर 10 लाख रुपये से भरे सूटकेस को अपने नाम कर लिया और शो से बाहर हो गए थे.

'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news