Bigg Boss 14 से बाहर होने पर Kashmera Shah ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा 'मुझे पहले निकाला गया...'
Advertisement

Bigg Boss 14 से बाहर होने पर Kashmera Shah ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा 'मुझे पहले निकाला गया...'

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद कहा है कि वो शो की मजबूत सदस्यों में से एक थीं, उनके बजाय शो से अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को घर से बाहर होना चाहिए था.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) इन दिनों कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है. हर साल की तरह से इस साल भी सलमान खान के शो में कई बड़े सेलेब्स ने एंट्री ली है. पिछले सीजन के हिसाब से इस बार शो को कुछ खास सफलता नहीं मिली है. इस बार अभी तक शो में कई बड़े स्टार्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई है.  हाल ही में एक बार फिर से शो में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की एंट्री हुई है. दूसरी तरफ बीते हफ्ते सलमान खान ने कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) को घर से बाहर का रास्ता दिखाया था. 

  1. कश्मीरा शाह को लगता है कि BB से उनको पहले निकाला गया
  2. कश्मीरा ने खुद को दमदार प्रतियोगी बताया है
  3. कश्मीरा ने बिग बॉस 14 मे वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री ली थी

कश्मीरा से जब वीकेंड के वॉर में सलमान खान ने पूछा था कि आपको क्या लगता है कौन इस हफ्ते घर से बाहर होगा तो खुद एक्ट्रेस ने कहा था कि उनको लगता है वह बाहर होंगी. अब कश्मीरा ने घर से बाहर आकर कहा है कि अगर मैं एक महीने तक वहां रहती, तो मुझे लगता कि मैंने कुछ कर सकती थी.

कश्मीरा का दावा

ईटाइम्स से बात करते हुए कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने कहा है कि जब वह घर से बेघर हुईं थीं तो वह पूरी तरह से शॉक थीं, क्योंकि उनको लगता था वह एक मजबूत खिलाड़ी हैं. कश्मीरा का कहना है कि मुझे लगता है कि मुझे समय से पहले निकाल दिया गया. मैं शो की दमदार प्रतियोगियों में से एक थी, जिसको समय से पहले ही निकाल दिया गया.

यह भी पढ़ें- एयरलाइन स्टाफ ने Amisha Patel के सामने किया डांस, Emotional हो गईं एक्ट्रेस

एक तरह से शो पर आरोप लगाते हुए कश्मीरा ने कहा है कि मैंने शो में ​​रणनीति व साजिश रचने, योजना बनाने और टास्क के दौरान फ्लिप करना सब कुछ किया. मैंने शो में अपना सब कुछ दिया था लेकिन फिर भी मुझे बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

अभिवन पर कश्मीरा का बयान

शो से बाहर आईं कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) का कहना है, उनको लगता है घर से अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को उनसे पहले निकाला जाना चाहिए था, क्योंकि उनके अनुसार वह शो में कुछ भी नहीं कर रहे हैं.  मेरे इतने सब करने के बाद भी अगर मैं शो में नहीं दिखी तो वह कुछ नहीं कह सकतीं.  

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey के चाहने वालों को लगेगा बड़ा झटका, एक्ट्रेस ने डिलीट किया इंस्टा अकाउंट

पिछले सीजन में भी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने शो में एंट्री की थी. बिग 13 में कश्मीरा आरती के सपोर्ट में घर में आईं थीं. जबकि इस सीजन की बात करें तो विकास गुप्ता की एक बार फिर से एंट्री होने से शो में दिलचस्पी बढ़ गई है. अब शो में फैंस विकास और एजाज के जबरदस्त झगड़े को आप देखने वाले हैं.

VIDEO

Trending news