बिग बॉस 9: फीमेल कंटेस्‍टेंट प्रिया मलिक ने सभी के सामने पैंट में ही कर दिया 'सुसु'
Advertisement

बिग बॉस 9: फीमेल कंटेस्‍टेंट प्रिया मलिक ने सभी के सामने पैंट में ही कर दिया 'सुसु'

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का घर ऐसी जगह है, जहां हमेशा कुछ ना कुछ घटित होता है, जो सुर्खियों में आ जाती हैं। कभी लड़ाई, कभी प्यार, कभी अजीब हरकतें आदि को लेकर बिग बॉस का घर अक्‍सर चर्चा में रहता है। अब फिर कुछ ऐसा हुआ, जिससे जानकार आप हैरान रह जाएंगे।

बिग बॉस 9: फीमेल कंटेस्‍टेंट प्रिया मलिक ने सभी के सामने पैंट में ही कर दिया 'सुसु'

मुंबई : टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का घर ऐसी जगह है, जहां हमेशा कुछ ना कुछ घटित होता है, जो सुर्खियों में आ जाती हैं। कभी लड़ाई, कभी प्यार, कभी अजीब हरकतें आदि को लेकर बिग बॉस का घर अक्‍सर चर्चा में रहता है। अब फिर कुछ ऐसा हुआ, जिससे जानकार आप हैरान रह जाएंगे।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, 'बिग बॉस 9' की महिला प्रतिभागी प्रिया मलिक ने इस घर में एक टास्क के दैरान सभी के सामने पैंट में ही सुसु (पेशाब) कर दिया। शो में सभी कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया गया, जो उन्हें दो हफ्तों तक बचाएगा। इस टास्क को जीतने के लिए कंटेस्टेंट को 2 कारों के अंदर आखिर तक रहना पड़ेगा। सभी कंटेस्टेंट टास्क को जीतने के लिए लंबे वक्त तक बेहतरीन कोशिश कर रहे थे। टास्क यह था कि बाकी बचे सभी घरवालों को एक कार में जाकर बैठना है और जो कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा समय तक कार में रहेगा वो अगले दो हफ्तों तक नॉमिनेशंस से सेफ रहेगा और अगले हफ्ते घर का कैप्टन भी बनेगा।

ऐसा लग रहा था कि प्रिया मलिक ने टास्क को जीतने का फैसला कर लिया था। इसलिए जब प्रिया को सुसु आई तब भी वह कार से बाहर नहीं निकली और उसने पैंट में ही कर दिया। प्रिया ने कार के अंदर ही बाकी कंटेस्टेंट के साथ बैठे हुए पैंट में सुसु कर दिया। साथ में बैठे कंटेस्टेंट किश्वर, सुयश, प्रिंस और रौशेल ने जब यह महसूस किया तो वह फिर भी मजबूरी में वहीं बैठे रहे। इस वाकये की सोशल मीडिया की भी खूब चर्चा हो रही है।

Trending news