Photos: Bigg Boss 9 के विजेता प्रिंस नरूला ने कर ली युविका चौधरी से सगाई
Advertisement

Photos: Bigg Boss 9 के विजेता प्रिंस नरूला ने कर ली युविका चौधरी से सगाई

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला, दोनों ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी सगाई की फोटो शेयर की है. यह दोनों पिछले 2 सालों से साथ हैं. दरअसल बिग बॉस में प्रिंस ने एक दिल के आकार की रोटी बनाकर युविका को प्रपोज किया था.

Photos: Bigg Boss 9 के विजेता प्रिंस नरूला ने कर ली युविका चौधरी से सगाई

नई दिल्‍ली: अक्‍सर देखा जाता है कि बिग बॉस में बनने वाले रिश्‍ते ज्‍यादा दिनों तक नहीं टिकते. लेकिन बिग बॉस 9 में बनी एक जोड़ी आखिरकार अपने रिश्‍ते को नाम देने जा रही है. जी हां, हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 9 के विजेता प्रिंस नरूला और इसी घर में उनकी गर्लफ्रेंड बनी युविका चौधरी की, जो आखिरकार सगाई कर एक दूसरे से रिश्‍ते में बंधने की तैयारी कर रहे हैं. यूं तो इन दोनों की सगाई की खबरें कुछ समय पहले भी आई थीं, लेकिन अब इन दोनों ने खुद ही अपनी सगाई की खबर पर मुहर लगा दी है.

एक्‍ट्रेस युविका चौधरी और प्रिंस नरूला, दोनों ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी सगाई की फोटो शेयर की है. यह दोनों पिछले 2 सालों से साथ हैं. दरअसल बिग बॉस में प्रिंस ने एक दिल के आकार की रोटी बनाकर युविका को प्रपोज किया था. इस घर में प्रिंस अक्‍सर अपने प्‍यार का इजहार करते नजर आते थे, लेकिन युविका अक्‍सर अपनी मुस्‍कुराहट से ही इस सारे माजरे पर जवाब देती थीं. यह जोड़ी 'स्पिलिट्सविला x' में भी गेस्‍ट जज बनकर नजर आ चुकी है.

प्रिंस ने युविका के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'शुक्रिया बेबी, शुक्रिया मुझे हां कहने के लिए और हमेशा मेरा अपना रहने के लिए.' प्रिसं ने इस कैप्‍शन के साथ अपनी सगाई की बात भी कही है.

वहीं युविका ने लिखा, 'मुझे विश्‍वास ही नहीं हो रहा कि यह सब सच में हो रहा है. मुझसे पूछने के लिए शुक्रिया.. मेरा हाथ पकड़ने के लिए शुक्रिया... हम में भरोसा जताने के लिए शुक्रिया..'

बिग बॉस 11 में नजर आए विकास गुप्‍ता ने भी इस जोड़ी को बधाई देते हुए इनकी एक फोटो शेयर की है.

बता दें कि 'बिग बॉस 9' में नजर आ चुकी जोड़ी सुयश राय और किश्‍वर मर्चेंट भी शादी कर चुके हैं. वहीं रोशेल राव और केथ क्‍वेरिया भी सगाई कर चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news