नवरात्रि में जमकर डांडिया करती नजर आ रही हैं Bigg Boss की Ex कंटेस्‍टेंट संभावना सेठ

हाल ही में संभावना ने भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह के साथ दो फिल्‍मों ‘शेर सिंह’ और ‘राजा’ की शूटिंग हाल ही में पूरी की है.

नवरात्रि में जमकर डांडिया करती नजर आ रही हैं Bigg Boss की Ex कंटेस्‍टेंट संभावना सेठ
फोटो साभार @sambhavnasethofficial/Instagram

नई दिल्‍ली: इन दिनों हर जगह नवरात्रि की जमकर धूम देखने को मिल रही है. जगह-जगह देवी दुर्गा की उपासना करने वाले भक्‍तों से भरे पांडाल नजर आ रहे हैं. ऐसे में 'बिग बॉस' की एक्‍स कंटेस्‍टेंट और हिंदी से लेकर भोजपुरी फिल्‍मों में नजर आने वाली अदाकारा संभावना सेठ कहां पीछे रहने वाली हैं. वे भी इन दिनों कई शहरों में नवरात्रि में आयोजित होने वाले पारंपरिक डांडिया डांस में शामिल होकर अपना जलवा बिखेर रही हैं. डांडिया उत्‍सव हो या गरबा, हर जगह संभावना इस नवरात्री काफी डिमांडिंग हैं और वे अपने फैंस को इन आयोजनों में जमकर इंटरटेन भी कर रही हैं.

डांडिया में भाग लेती संभावना सेठ का कहना है कि वे अपने फैंस को निराश नहीं कर सकती हैं. नवरात्रि पर हर साल वे ऐसे कार्यक्रमों में भाग लेती हैं और खूब मस्‍ती करती हैं. साथ ही अपने फैंस के साथ जमकर डांडिया भी खेलती हैं. इसमें उनको खूब मजा आता है.

बेटियों पर होते हमले से आहत
संभावना ने देशवासियों को नवरात्रि की बधाई देते हुए कहा कि देश में आज माता की पूजा हो रही है, लेकिन बेटियों पर जिस तरह से हमले हो रहे हैं, वो गलत है. इसलिए मैं अपने फैंस से कहना चाहूंगी कि अगर वे मां दुर्ग की सच में उपसाना करना चाहते हैं तो महिलाओं का सम्‍मान करें, उनका अनादर न करें. तभी शक्ति की देवी दुर्गा भी प्रसन्‍न होगी और आपकी मनोकामना पूरी करेगी.

sambhavna

बता दें कि संभावना की डिमांड इन दिनों भोजपुरी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड में बढ़ी हुई है. अभी हाल ही में संभावना ने भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह के साथ दो फिल्‍मों ‘शेर सिंह’ और ‘राजा’ की शूटिंग हाल ही में पूरी की है. इतना ही नहीं संभवना सेठ, एकता कपूर के अल्‍ट बालाजी बैनर के प्रोजेक्‍टस का भी हिस्‍सा बनी हुई हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें