'Bigg Boss' फेम सना खान का हुआ ब्रेकअप, बॉयफ्रेंड मेल्विन लुईस पर लगाया यह आरोप

जहां पूरी दुनिया इन दिनों प्यार के त्योहार 'वैलेंटाइन डे' के रंग में रंगी नजर आ रही है वहीं अभिनेत्री और 'बिगबॉस (Bigg Boss)' की पूर्व प्रतिभागी सना खान (Sana Khan) के ब्रेकअप की खबर सामने आ रही है...

'Bigg Boss' फेम सना खान का हुआ ब्रेकअप, बॉयफ्रेंड मेल्विन लुईस पर लगाया यह आरोप

नई दिल्ली: जहां पूरी दुनिया इन दिनों प्यार के त्योहार 'वैलेंटाइन डे' के रंग में रंगी नजर आ रही है वहीं अभिनेत्री और 'बिगबॉस (Bigg Boss)' की पूर्व प्रतिभागी सना खान (Sana Khan) ने सोशल मीडिया पर अपने और कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस (Melvin Louis) से ब्रेकअप का ऐलान कर दिया है. अभिनेत्री ने कोरियोग्राफर पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है. 

एक लंबे पोस्ट में सना खान (Sana Khan) ने लिखा, "सच बोलने के लिए सामने आने में मुझे बहुत हिम्मत चाहिए थी. क्योंकि कई ऐसे लोग थे, जिन्हें इस रिश्ते पर भरोसा था और उन्होंने बहुत प्यार और सम्मान दिया, लेकिन दुर्भाग्यवश मुझे वह नहीं मिला जो मुझे चाहिए था. वह आदमी गंदगी से भरा है और घृणा के लायक है, दुर्भाग्यवश मुझे यह पता चलने में एक साल लग गया, क्योंकि मैं उस पर आंख बंद कर विश्वास करती थी."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

He wanted to marry me and have babies what would he teach my son n daughter??? #toxicrelationship #cheappeople

A post shared by Sana Khaan (@sanakhaan21) on

अभिनेत्री ने आगे कहा, "मुझे अपने लिए फैसला करना पड़ा, क्योंकि अगर मैं न करती तो कोई न करता. वह बहुत बड़ा धोखेबाज और झूठा है और यह काम वह सभी के साथ करता है."

अभिनेत्री ने आगे कहा, "उसने मई/जून से ही कई लड़कियों के साथ मुझे धोखा दिया, लेकिन एक लड़की जिसे मैं जानती थी, उसने मुझे चौंका दिया. वह मुझसे शादी करना चाहता था, बच्चे चाहता था और वह मेरे बेटे और बेटी को क्या सीख देता?"

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने कहा, "भले ही मैं शारीरिक तौर पर रिश्ते से बाहर आ चुकी हूं, लेकिन मानसिक और भावनात्मक तौर पर मैं अब भी उसमें हूं. मुझे नहीं लगता कि मैं अब किसी भी पुरुष पर भरोसा कर पाउंगी." (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें