close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सनी लियोनी पर मॉडल पूजा मिश्रा ने किया मुकदमा, मांगे 100 करोड़

टीवी शो 'बिग बॉस' सीजन 5 की प्रतिभागी और मॉडल पूजा मिश्रा ने फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी पर उनका अपमान करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ बंबई हाई कोर्ट में एक याचिका दायर कर 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है।

सनी लियोनी पर मॉडल पूजा मिश्रा ने किया मुकदमा, मांगे 100 करोड़

मुंबई : टीवी शो 'बिग बॉस' सीजन 5 की प्रतिभागी और मॉडल पूजा मिश्रा ने फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी पर उनका अपमान करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ बंबई हाई कोर्ट में एक याचिका दायर कर 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है।

पूजा ने अपनी याचिका में दलील दी है कि वह टीवी शो 'बिग बॉस' सीजन 5 की एक लोकप्रिय प्रतिभागी थीं और सनी उस शो में काफी बाद में शामिल हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि सनी ने मीडिया के एक हिस्से को मानहानिकारक इंटरव्यू दिए और ऐसा उनके प्रति 'दुर्भावना और ईर्ष्या’ से किया गया था।

पूजा ने आरोप लगाया कि नगर के एक समाचार पत्र में एक आलेख में सनी ने उनके खिलाफ आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि लोगों की नजर में उनकी प्रतिष्ठा को ठेस लगी है और इस वजह से उन्हें अपना फिक्स डिपोजिट तोड़ना पड़ा और अपना बचत का रुपया निकालना पड़ा, जिससे उन्हें 70 लाख रूपए तक नुकसान हुआ।

याचिकाकर्ता ने सनी लियोनी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि) के तहत प्रक्रिया का अदालत से अनुरोध किया। इस मामले पर हाई कोर्ट में ग्रीष्मकालीन अवकाश के बाद जून में सुनवाई शुरू होने की उम्मीद है।