close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सलमान खान के लिए मुसीबत बना 'BIGG BOSS', लोगों ने तेज की #BOYCOTT करने की मुहिम

लोगों का मानना है कि 'बिग बॉस' में लगातार अश्लीलताएं बढ़ती ही चली जा रही हैं. हालांकि इसमें कोई शक नहीं है कि इस शो से विवादों का गहरा नाता शुरू से ही रहा है. 

सलमान खान के लिए मुसीबत बना 'BIGG BOSS', लोगों ने तेज की #BOYCOTT करने की मुहिम
इस बार शो का नया सेटअप BFF (बैड फ्रेंड फॉरएवर) ही इस विरोध की सबसे बड़ी वजह बनकर सामने आई है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दंबग' सलमान खान (Salman Khan) का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' अब खतरे में नजर आ रहा है, क्योंकि सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे बहिष्कार करने के लिए BOYCOTT_BIGGBOSS की मुहिम चलाने लगे हैं. इतना ही नहीं, 'बिग बॉस' के साथ-साथ लोगों सलमान का भी बहिष्कार कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि 'बिग बॉस' में लगातार अश्लीलताएं बढ़ती ही चली जा रही हैं. हालांकि इसमें कोई शक नहीं है कि इस शो से विवादों का गहरा नाता शुरू से ही रहा है. 

ट्विटर पर तेज हुई मुहिम
अब एक बार फिर से ऐसा ही एक बवाल शुरू हो चुका है. यह विवाद इतनी तेजी से बढ़ गया कि सोशल मीडिया पर शो को बंद करने की मांग जोर पकड़ने लगी. ट्विटर पर कुछ हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं, जिनके जरिए लोग 'बिग बॉस 13' को जमकर विरोध कर रहे हैं. बीते तीन दिन से धीरे-धीरे ट्विटर पर शो का विरोध शुरू हुआ जो अब काफी जोर पकड़ चुका है. यहां #UnsubscribeColoursTV, #Boycott_BigBoss, #JehadFelataBigBoss जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. इतना ही नहीं कई यूजर्स तो ऐसे भी हैं जो सलमान खान को ब्लॉक करके स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं. 

इस बार शो का नया सेटअप BFF (बैड फ्रेंड फॉरएवर) ही इस विरोध की वजह है, जहां सलमान खान ने घर में एंट्री करने से पहले ही कंटेस्टेंट्स को यह बता दिया था कि उनका BFF (बैड फ्रेंड फॉरएवर) कौन होगा. BFF वाले नियम के कारण इस बार एक बेड पर दो लोग साथ में सो रहे हैं. अब यहां इस शुरुआत से ही लड़का और लड़की साथ में बेड शेयर कर रहे हैं. लोगों को इस बात से खासा एतराज है.

'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ें