Bigg Boss 12: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन से शुरू होने जा रहा है सलमान खान का शो
Advertisement

Bigg Boss 12: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन से शुरू होने जा रहा है सलमान खान का शो

टीवी का हिट रियलिटी शो 'बिग बॉस' का सीजन 12 जल्द ही शुरू होने जा रहा है. देश के साथ ही विदेश में भी इस शो के चाहने वाले मौजूद हैं.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीवी का हिट रियलिटी शो 'बिग बॉस' का सीजन 12 जल्द ही शुरू होने जा रहा है. देश के साथ ही विदेश में भी इस शो के चाहने वाले मौजूद हैं. इस शो को पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी ये है कि इस बार 'बिग बॉस' सितंबर में ही टेलीकास्ट कर दिया जाएगा. आ रही खबरों के मुताबिक सलमान खान ने 'बिग बॉस' के सीजन 12 के प्रोमो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. 

एक और जहां सलमान खान ने इसके प्रोमो को शूट करना स्टार्ट कर दिया है तो वहीं इस शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आ गई है. शो के सितम्बर 16 से शुरू होने की उम्मीद है. खबरों के अनुसार शनिवार को सलमान खान मेहबूब स्टूडियो में इस शो के पांच प्रोमो शूट किए हैं. 

'भारत' के साथ ही सलमान शूट कर रहे हैं इस हिट टीवी शो का प्रोमो

ताजा जानकारी के अनुसार, 'बिग बॉस 12' में टीवी सीरियल 'इश्कबाज' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सृष्टि रोडे पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं. हालांकि सृष्टि रोडे और बिग बॉस की तरफ से इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

बता दें कि पिछले साल शो के 11वें सीजन को टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने अपने नाम किया था. इस सीजन में हिना खान और विकास गुप्ता भी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट थे. हिना अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news