सुशांत सुसाइड केस: CBI के पास मामला जाने का रास्ता खुला, अब तक आ रही थी ये अड़चन

पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद अब सुशांत सुसाइड मामला (Sushant Suicide case) मामले में जांच करने के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच चुकी है. 

सुशांत सुसाइड केस: CBI के पास मामला जाने का रास्ता खुला, अब तक आ रही थी ये अड़चन
फाइल फोटो
Play

मुंबई: मुंबई पुलिस के सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में सिर्फ एडीआर दर्ज है यानी Accidental Death Report (ADR) जो एफआईआर नहीं है, जबकि बिहार पुलिस ने इस मामले में पहली बार एफआईआर दर्ज की है. अब सीबीआई (CBI) के पास यह मामला जाने का रास्ता खुल गया है, क्योंकि बिना एफआईआर दर्ज हुए यह मामला सीबीआई के पास नहीं जा सकता था. बता दें, पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद अब इस मामले में जांच करने के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच चुकी है. 

आज बिहार पुलिस मुंबई में अपनी जांच का दायरा बढ़ाने जा रही है. बिहार पुलिस आज उस बैंक में भी जाएगी, जहां सुशांत सिंह का अकाउंट था, जिससे सारे फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन किए गए थे, क्योंकि इसी से परिवार का वो दावा साबित होगा, जिसमें वह एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह के पैसे को अपने निजी फायदे के लिए उड़ाने की बात कह रहे हैं. इसके साथ ही सुशांत सिंह की मुंबई में रहने वाली बहन का भी बिहार पुलिस स्टेटमेंट रिकॉर्ड करेगी.

सूत्रों की मानें तो पटना पुलिस आज डीसीपी क्राइम से मुलाकात करेगी. दरअसल, पटना पुलिस की टीम आज डीसीपी बांद्रा से मिली. डीसीपी बांद्रा ने मदद का भरोसा देते हुए डीसीपी क्राइम से मिलने को कहा है. पटना पुलिस में अपने यहां हुए एफआईआर के आधार पर मुंबई पुलिस से डॉक्यूमेंट की मांग कर रही रही है. अभी तक मुंबई पुलिस ने पटना पुलिस को कोई डॉक्यूमेंट नहीं दिया है. वैसे मुंबई पुलिस ने पटना पुलिस को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है. माना जा रहा है कि आज डीसीपी क्राइम से मुलाकात के बाद पटना पुलिस और एक्शन में आएगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.