Karan Bipasha Pregnant: शादी के 6 सालों बाद प्रेग्नेंट हुईं बिपाशा बसु! जल्द आने वाला है पहला बच्चा
Advertisement

Karan Bipasha Pregnant: शादी के 6 सालों बाद प्रेग्नेंट हुईं बिपाशा बसु! जल्द आने वाला है पहला बच्चा

Karan Bipasha Pregnancy: बॉलीवुड स्टार बिपाशु बसु और करण सिंह को लेकर प्रेग्नेंसी की खबरे आ रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि बिपाशा बसु शायद प्रेग्नेंट है और वह जल्द ही अपने पहले बच्चे का एलान कर सकती हैं.

 

Karan Bipasha Pregnant: शादी के 6 सालों बाद प्रेग्नेंट हुईं बिपाशा बसु! जल्द आने वाला है पहला बच्चा

Karan Singh Grover Bipasha Basu Pregnant: बॉलीवुड स्टार बिपाशु बसु और करण सिंह को लेकर प्रेग्नेंसी की खबरे आ रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि बिपाशा बसु प्रेग्नेंट है और वह जल्द ही अपने पहले बच्चे का एलान कर सकती हैं. पिंक विला की रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ महीनों बाद करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं. हालांकि करण या बिपाशा में से किसी ने भी अपने इंस्टाग्राम के जरिए अभी तर प्रेग्नेंसी का ऐसान नहीं किया है. 

  1. प्रेग्नेंट हैं बिपाशा बसु
  2. शादी के 6 सालों बाद बनेंगी मां

पेरेंट्स बनने के लिए उत्साहित हैं करण-बिपाशा

दरअसल पिछले काफी दिनों से इस बात की चर्चा लगातार चल रही है कि क्या बिपाशा बसु मां बनने वाली हैं. इस बीच पिंक विला की इस रिपोर्ट्स में यह खुलासा किया गया है कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के एक करीबी सूत्र ने ये बताया है कि ये दोनों सुपरस्टार बहुत जल्द अपने पहले बच्चे के लिए अनाउंसमेंट करने वाले हैं. इसके साथ करण-बिपाशा माता-पिता बनने लेकर काफी खुश और उत्साहित हैं. जिसकी तहत कभी-कभी बिपाशा बसु अपने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर सकती हैं. हालांकि अभी ये कहना जल्दबाजी रहेगा की वाकई करण और बिपाशा के घर एक नन्हा मेहमान आने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

शादी को हुए 6 साल

गौरतलब है कि हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2015 में हॉरर फिल्म अलोन में एक साथ काम किया था. इस फिल्म के बाद से ही इन दोनों कलाकारों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. जिसके तहत कई मौके पर करण और बिपाशा स्पॉट किए जाने लगे. एक साल एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया. जिसके आधार साल 2016 अप्रैल में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु एक दूजे के साथ शादी के बंधन में बंध गए. ऐसे में शादी की 6 साल के बाद अब इन दोनों कपल के पेरेंट्स बनने की खबर सामने आ रही है. 

Trending news