49 बरस के हुए बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान
Advertisement

49 बरस के हुए बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान

फिल्म अभिनेता सलमान खान आज 49 साल के हो गए और इस मौके पर एक टोकरी तोहफा में दी गयी है। ‘बिग बॉस’ की मेजबानी कर रहे ‘किक’ अभिनेता के बारे में माना जा रहा था कि वह आज रात ‘वीकेंड का वार’ में नजर आएंगे लेकिन उन्होंने अपना जन्मदिन मनाने के लिए एक दिन की छुट्टी ले ली है। सलमान ने ट्विटर पर अपने अनोखे बर्थडे केक की तस्वीर जारी की है।

49 बरस के हुए बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान

मुंबई : फिल्म अभिनेता सलमान खान आज 49 साल के हो गए और इस मौके पर एक टोकरी तोहफा में दी गयी है। ‘बिग बॉस’ की मेजबानी कर रहे ‘किक’ अभिनेता के बारे में माना जा रहा था कि वह आज रात ‘वीकेंड का वार’ में नजर आएंगे लेकिन उन्होंने अपना जन्मदिन मनाने के लिए एक दिन की छुट्टी ले ली है। सलमान ने ट्विटर पर अपने अनोखे बर्थडे केक की तस्वीर जारी की है।

सलमान ने लिखा है, बर्थडे केक की तस्वीर आपके लिए। सलमान के जन्मदिन पर उनके सहयोगियों ने भी उन्हें ‘स्वास्थ्य और सफलता’ की बधाई दी है।

उनकी सह-अभिनेत्री रह चुकी प्रीति जिंटा ने ट्वीट किया है जन्मदिन की शुभकामना सलमान। प्यार, सफलता, सेक्सीनेस, अच्छे स्वास्थ्य और अभी एवं हमेशा की फिल्मों के लिए ढेर सारी बधाई।

‘किक’ फिल्म में सलमान की सह अभिनेत्री रह चुकी जैकलीन फर्नांडीस और ‘दबंग’ की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भी उन्हें बधाई दी है।

Trending news