close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: बॉलीवुड को दिए ढेरों डांस नंबर्स, 12 साल छोटे एक्टर को कर रही हैं डेट

मलाइका का ड्रेसिंग सेंस, उनका स्टाइल, वर्कआउट हो या डांस हर बात में एक अलग अंदाज होता है जो लोगों को अपनी ओर खींचता है...

PHOTOS: बॉलीवुड को दिए ढेरों डांस नंबर्स, 12 साल छोटे एक्टर को कर रही हैं डेट

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन खूबसूरत हसीनाओं में शुमार हैं जो हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. मलाइका का ड्रेसिंग सेंस, उनका स्टाइल, वर्कआउट हो या डांस हर बात में एक अलग अंदाज होता है जो लोगों को अपनी ओर खींचता है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मलाइका की हर तस्वीर पर लाखों लाइक आना तय होता है. आज मलाइका अरोड़ा अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर जानिए उनके बारे में कुछ खास बातें और देखिए कुछ अनदेखी तस्वीरें... 

पंजाबी परिवार में जन्मी मलाइका अरोड़ा ने एक म्यूजिक अलबम के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. 'गुड नाल इश्क मिठा...' बोल वाले इस म्यूजिक वीडियो को इतना पसंद किया गया कि आज सालों बाद भी यह गाना पुराना नहीं लगता. लेकिन मलाइका को उनकी असली पहचान मिली शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'दिल से' से.

malaika arora looks stunning in peach gown

डांस करते निकला खून
हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने जी टीवी शो 'डांस इंडिया डांस 7' में अतिथि जज के रूप में शिरकत की. इसी शो के दौरान मलाइका ने बताया कि फिल्म 'दिल से' के आइटम नंबर 'छैंया छैंया' की शूटिंग के दौरान उनके शरीर से खून बहने लगा था. 

मलाइका ने बताया डांसर का दर्द, बोलीं- 'छइयां छइयां की शूटिंग में बहने लगा था खून'

टूट गई थी 19 साल पुरानी शादी 
मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में फिल्म निर्माता और एक्टर अरबाज खान से 19 साल के बाद तलाक लिया. दोनों ने लंबी रिलेशनशिप के बाद साल 1998 में शादी की थी. दोनों का एक बेटा है जो मलाइका के साथ रहता है. बीते दिनों जब मलाइका से इस तलाक की वजह पूछी गई तो उन्होंने बड़े ही सहज शब्दों में बताया था कि जरूरी नहीं जब हालात बहुत बिगड़ें तभी तलाक लिया जाए. 

मलाइका अरोड़ा को आई EX हसबैंड अरबाज खान की याद, बेटे के साथ शेयर की PHOTO

12 साल छोटे हैं बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर
मलाइका अरोड़ा और अरबाज की शादी टूटने के बाद जहां अरबाज जॉर्जिया के साथ रिलेशनशिप में गए वहीं मलाइका ने एक्टर अर्जुन कपूर का हाथ थामा. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दो महीने पहले मलाइका और अर्जुन ने इस रिश्ते को ऑफिशियली स्वीकर किया. 

अर्जुन कपूर ने माना कि मलाइका अरोड़ा हैं 'खास', शादी की खबर पर ऐसा दिया रिएक्शन!

पक्की दोस्ती की मिसाल 
मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल खूबियों के कारण तो जानी ही जाती हैं लेकिन वह अपनी पक्की दोस्ती के लिए भी मशहूर हैं. मलाइका अरोड़ा की दोस्ती करीना कपूर और करिश्मा कपूर से है. वहीं उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी उनकी बहन कम दोस्त ज्यादा हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें