Ex-वाइफ को गले लगाते दिखे अनुराग कश्यप, 21 साल छोटी लड़की को कर रहे हैं डेट!
Advertisement

Ex-वाइफ को गले लगाते दिखे अनुराग कश्यप, 21 साल छोटी लड़की को कर रहे हैं डेट!

इन दिनों अनुराग कश्यप खुद से 21 साल छोटी लड़की शुभ्रा शेट्टी के साथ डेट कर रहे हैं.

अनुराग कश्यप की मूवी ‘मनमर्जियां’  सिनेमाघरों में 21 सितंबर को दस्तक देगी.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, राइटर और एक्टर अनुराग कश्यप की अपकमिंग फिल्म 'मनमर्जियां'  सितंबर माह की 21 तारीख को रिलीज होने जा रही है. शुक्रवार को इस फिल्म के रिलीज के पहले रखी गई स्क्रीनिंग में अनुराग को अपनी Ex-वाइफ कल्कि कोचलिन से गले लगते देखा गया. पता हो कि अनुराग और कल्कि साल 2015 में तलाक हो चुका है. आज यानी 10 सितंबर को 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का यह डायरेक्टर अपना बर्थडे सेलिब्रेट का रहा है. आइए, इस मौके पर जानते हैं अनुराग की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें..

45 साल के अनुराग कश्यप अब तक दो शादियां कर चुके हैं. वहीं, इन दिनों वे खुद से 21 साल छोटी लड़की शुभ्रा शेट्टी के साथ डेट कर रहे हैं. शुभ्रा और अनुराग पिछले कई महीनों से लिव-इन में रह रहे हैं. शुभ्रा ने जेवियर्स कॉलेज से पढ़ाई की है कॉलेज खत्म होने के बाद शुभ्रा ने ‘‘फैंटम फिल्म्स’’ ज्वाइन की थी. इसी के बाद से दोनों में नजदीकियां बढ़ने लग गई थीं. अनुराग कुछ दिन पहले शुभ्रा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं.

बेटी से कम उम्र की लड़की से रिलेशनशिप
24 साल की शुभ्रा अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप से महज 6 साल बड़ी हैं. बता दें कि 18 साल की आलिया कश्यप अनुराग की पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं. फिल्म एडिटर आरती बजाज से अनुराग की शादी 2003 में हुई थी. इसके बाद छह साल बाद यानी 2009 में दोनों का तलाक हो गया था.

11 साल छोटी कल्कि से दूसरी शादी
कुछ दिनों बाद ऊंटी में 'देव डी' फिल्म की शूटिंग के दौरान  डायरेक्टर अनुराग कश्यप की मुलाकात कल्कि कोचलिन से हुई. जो समय के साथ प्यार और शादी में बदल गई. उनका यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और दोनों ने 2015 में तलाक ले लिया.  

अनुराग की हिट फिल्में
बतौर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने ब्लैक फ्राइडे (2007), देव डी (2009), गुलाल (2009), गैंग्स ऑफ वासेपुर (2012), बॉम्बे टॉकीज (2013), अग्ली (2014), बॉम्बे वेलवेट (2015), रमन राघव 2.0 (2016) जैसी फिल्में बनाकर अपनी अमिट छाप छोड़ी है. यही नहीं, एक एक्टर के तौर पर भी अनुराग फिल्मों में काम कर चुके हैं. अनुराग ने एक्टिंग डेब्यू 2011 में आई क्राइम थ्रिलर 'शागिर्द' से किया था. हालांकि वे इससे पहले कई फिल्मों में कैमियो रोल कर चुके थे. वहीं, इसके बाद में वे नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म 'घूमकेतु' (2016) और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'अकीरा' (2016) में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस ऑफीसर के किरदार में विलेन का शानदार रोल प्ले किया. अनुराग के इस किरदार को बॉलीवुड में काफी सराहा गया था.

21 सितंबर को रिलीज होगी 'मनमर्जियां'
अनुराग कश्यप की अपकमिंग फिल्म 'मनमर्जियां' जल्द ही रिलीज होने वाली है. तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन की ‘मनमर्जियां’  सिनेमाघरों में 21 सितंबर को दस्तक देगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news